main page

एनसीबी पूछताछ के बाद पहली बार पापा संग पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट हुईं श्रद्धा,मीडिया को देख बनाया दिल

Updated 16 October, 2020 12:32:57 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद हाल ही में  एनसीबी ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद पहली बार श्रद्धा को पापा शक्ति कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद हाल ही में  एनसीबी ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद पहली बार श्रद्धा को पापा शक्ति कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

 

Bollywood Tadka

इस दौरान श्रद्धा का कूल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो श्रद्धा टाॅप,ब्लू जींस में नजर आईं। इसके साथ श्रद्धा ने व्हाइट कलर की जैकेट को कमर पर बांध रखा था।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक और हाई बन में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत दिखीं। वहीं शक्ति कपूर की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में दिखे। एक्टर ने अपने लुक ब्लैक गाॅग्लस और व्हाइट कैप से पूरा किया था।

Bollywood Tadka

 

एयरपोर्ट पर मीडिया को देख श्रद्धा ने हार्ट बनाकर पोज दिए। बाप-बेटी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में नजर आईं थीं। खबरें हैं कि श्रद्धा जल्द ही रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन की फिल्म में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

वहीं शक्ति कपूर की बात करें तो वह सुशांत की जिंदगी से प्रेरित एक फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' में नजर आएंगे। खबरें हैं कि शक्ति कपूर इस फिल्म में नारकोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

: Smita Sharma

shraddha kapoorspottedairportfathershakti kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...