main page

श्रद्धा कपूर इन Latest Photos में लग रही हैं गजब की खूबसूरत

Updated 15 May, 2019 07:47:25 PM

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म ''स्ट्रीट डांसर'' में नजर आने वालीं हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरूण धवन भी नज़र आएंगे। श्रद्धा को अक्सर पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाता है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भारी भीड़ जमा हो जाती है। ह

मुंबईः इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में नजर आने वालीं हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरूण धवन भी नज़र आएंगे। श्रद्धा को अक्सर पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाता है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भारी भीड़ जमा हो जाती है। हाल ही में श्रद्धा को अंधेरी में एक डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया।
Bollywood Tadka
इस दौरान वह काफी खूबसूरत एव अपनी नेचुरल लुक में नज़र आईं। उनका नेचुरल लुक लोगों को बहुत पसंद आया होगा। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें फिल्म 'साहो' की शूटिंग खत्म कर श्रद्धा अब वापस 'स्ट्रीट डांसर' की तैयारियों में लग गई हैं। श्रद्धा की बात करें तो उनका शेड्यूल काफी टाइट है। वो फिल्म 'साहो' में बहुत ही अहम भूमिका निभा रही हैं।
Bollywood Tadka
इस फिल्म में श्रद्धा के साथ प्रभास लीड रोल में हैं। प्रभास और श्रद्धा इस फिल्म के जरिए पहली बार साथ काम कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के मुताबिक 'साहो' में श्रद्धा एक्शन पैक अवतार में नजर आएंगी और एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी। गौरतलब है कि श्रद्धा की ज्यादातर फिल्में उनके फैंस को पंसद आई है। उनकी हर फिल्म में उनका किरदार हमेशा नेचुरल दिखता है।

: Pawan Insha

shraddha kapoorviral picslatest photo of shraddhabollywoodbollywood tadkabollywood updatesbollywood top newsbollywood top newsbollywood masalabollywood khabarbollywood hindi news

loading...