main page

शूट लोकेशन से श्रद्धा कपूर की स्टनिंग तस्वीरें वायरल, फ्लोरटच गाउन में बेटी को चलने में मदद करते दिखे पापा शक्ति कपूर

Updated 22 December, 2020 05:40:16 PM

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके पिता और एक्टर शक्ति कपूर और एक्टर राजकुमार राव के साथ शूट लोकेशन पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके पिता और एक्टर शक्ति कपूर और एक्टर राजकुमार राव के साथ शूट लोकेशन पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान श्रद्धा कपूर डीप नेक ब्लू कलर के गाउन में नजर आईं। गाउन पर हुई फ्लोरल प्रिटिंग उनके लुक की ग्रेस को और बढ़ा रही है।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की हील पेयर की हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस का गाउन इतना हैवी है कि उसे संभालने के लिए एक्ट्रेस के पीछे दो लोग दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक को कमप्लीट करते हुए दिवा कभी अपने पापा तो कभी राजकुमार के साथ जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर को आखिरी बार साल 2020 की शुरूआत में फिल्म 'बागी 3' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में देखा गया था।  

: suman prajapati

shraddha kapoorstunningphotosviralfathershakti kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...