main page

जल्द बाॅयफ्रेंड रोहन के साथ शादी के बंधन में बंधेगी श्रद्धा कपूर, पैरेंट्स के कहने पर लिया फैसला

Updated 22 March, 2019 04:24:31 PM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अनुष्का-विराट से शुरू हुई शादी के बाद सोनम कपूर-आनंद आहूजा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस भी शादी के बंधन में बंध गए।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अनुष्का-विराट से शुरू हुई शादी के बाद सोनम कपूर-आनंद आहूजा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस भी शादी के बंधन में बंध गए। इस साल वरुण धवन भी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर सकते हैं। वहीं अब खबरें आईं हैं कि श्रद्धा कपूर भी जल्द बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

Bollywood Tadka, श्रद्धा कपूर इमेज, श्रद्धा कपूर फोटो, श्रद्धा कपूर पिक्चर,रोहन श्रेष्ठा इमेज, रोहन श्रेष्ठा फोटो, रोहन श्रेष्ठा पिक्चर,

एक वेबसाइट के मुताबिक श्रद्धा और रोहन पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। श्रद्धा के पैरेंट्स काफी समय से उन्हें शादी करने के लिए कह रहे हैं। पैरेंट्स के कहने पर अब श्रद्धा ने शादी के लिए हां कर दी है । शादी के बारे में श्रद्धा ने बाॅयफ्रेंड रोहन से भी बात की है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो श्रद्धा और रोहन अगले साल तक शादी कर लेंगे। 

Bollywood Tadka,श्रद्धा कपूर इमेज, श्रद्धा कपूर फोटो, श्रद्धा कपूर पिक्चर,

 

बता दें कि रोहन से पहले श्रद्धा फरहान अख्तर को डेट कर रही थीं। श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को फरहान के साथ उनका रिलेशन बिल्कुल पसंद नहीं था। पैरेंट्स की वजह से ही उन्हें फरहान से अलग होना पड़ा था। 

Bollywood Tadka,श्रद्धा कपूर इमेज, श्रद्धा कपूर फोटो, श्रद्धा कपूर पिक्चर,

 

कौन हैं रोहन श्रेष्ठा

रोहन एक फोटोग्राफर हैं। रोहन और श्रद्धा बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक- साथ काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,श्रद्धा कपूर इमेज, श्रद्धा कपूर फोटो, श्रद्धा कपूर पिक्चर,

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट प्रभास हैं। इसके अलावा वह फिल्म स्ट्रीट डांस 3 डी में भी नजर आएंगी। 

: Punjab Kesari

shraddha kapoormarryrumouredboyfriendrohan shresthaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...