main page

रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर श्रद्धा कपूर ने कही बात

Updated 19 January, 2020 01:49:02 AM

लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आने वाले हैं। श्रद्धा कपूर ने इसे लेकर एक बयान दिया है। श्रद्धा का कहना है कि वह रणबीर कपूर और फिल्म निर्माता के साथ काम करने को लेकर बहुत एकसाईटड हैं। लव रंजन पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा के साथ काम कर रहे हैं। अभी तक इस फिल्म के नाम की घोषणी नहीं हुई है...

बॉलीवुड तड़का डेस्कः लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आने वाले हैं। श्रद्धा कपूर ने इसे लेकर एक बयान दिया है। श्रद्धा का कहना है कि वह रणबीर कपूर और फिल्म निर्माता के साथ काम करने को लेकर बहुत एकसाईटड हैं। लव रंजन पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा के साथ काम कर रहे हैं। अभी तक इस फिल्म के नाम की घोषणी नहीं हुई है।
Bollywood Tadka
श्रद्धा ने कहा, “ मैं रणबीर कपूर के साथ लव रजंन की फिल्म में काम करूंगी। मुझे लव रंजन की फिल्में “प्यार का पंचनामा”, “सोनू के टीटी की स्वीटी” बहुत पसंद है। मैं रणबीर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।
Bollywood Tadka
वह हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं। मुझे उनका काम बहुत पसंद है। मुझे इसके पहले रणबीर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला था इसलिए इस फिल्म को लेकर मैं उत्सुक हूं।” 
Bollywood Tadka
श्रद्धा ने बताया कि वह मार्च में इस फिल्म पर काम करना शुरु करेंगी। 

: Pawan Insha

shraddha kapoorranbir kapoorbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...