main page

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में दिखा स्टार्स का अनोखा अंदाज, श्रद्धा और नोरा के गॉर्जियस लुक ने बटोरी सुर्खियां

Updated 18 December, 2019 02:28:36 PM

एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्टारिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी कुछ ही दिनों में रिलीज हो रही है। रिलीजिंग के पहले फिल्ममेकर्स ने इसका ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म के स्टार्स का बेहद स्टनिंग लुक और मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्टारिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी कुछ ही दिनों में रिलीज हो रही है। रिलीजिंग के पहले फिल्ममेकर्स ने इसका ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म के स्टार्स का बेहद स्टनिंग लुक और मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka
फिल्म के ट्रेलर लॉन्च दौरान स्टार्स का बेहद अनोखा अंदाज देखने को मिला। फिल्म की स्टारकास्ट इस दौरान ब्लू कलर की बस के ऊपर मस्ती करती नजर आई। बस में फिल्म का नाम और 'बैटल ऑफ द डांस' लिखा हुआ है।

Bollywood Tadka
बता दें लॉन्च इवेंट के लिए श्रद्धा कपूर ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की मिनी शॉर्ट ड्रेस का चुनाव किया है। ड्रेस के ऊपर मैचिंग कलर का ही फ्लावर बना हुआ है, जो ड्रेस की ग्रेस को और बढ़ा रहा है।

Bollywood Tadka

ब्लैक कलर की स्ट्रीप्स हील के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर श्रद्धा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के साथ कातिल अदाओं के लिए जानी-जाने वाली हसीना नोरा फ्तेही का भी बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

नोरा दौरान व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। ब्लैक बेल्ट और ब्लैक हील्स के साथ नोरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप में नोरा की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka
वहीं फिल्म के एक्टर वरुण धवन भी इस दौरान परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। ग्रे कलर की टी-शर्ट और चेक-पैंट उनके लुक को कम्पलीट कर रही है। 

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' अगले महीने 24 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर, वरुण धवन, नोरा फ्तेही अहम किरदार में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shraddhanoravarunlauncheventfilmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...