main page

Romantic Pictures: शरारा सूट में खूब जचीं श्रद्धा आर्या,रिंग सेरेमनी के बाद पति की बाहों में झूमी 'प्रीता'

Updated 22 November, 2021 03:39:54 PM

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने हाल ही में  दिल्ली के नेवी अफसर राहुल नागल संग शादी रचाई। शादी से पहले तक श्रद्धा ने अपने होने वाले पति को लेकर चुप्पी साध रखी थी। उन्होंने राहुल की एक भी तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की थी। वहीं अब शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी रिंग सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। लुक की बात करें तो श्रद्धा रेड एंड ऑफ व्हाइट शरारा सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को गोल्ड ज्वेलरी,कंगन ने कंप्लीट किया है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने हाल ही में  दिल्ली के नेवी अफसर राहुल नागल संग शादी रचाई। शादी से पहले तक श्रद्धा ने अपने होने वाले पति को लेकर चुप्पी साध रखी थी। उन्होंने राहुल की एक भी तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं की थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी रिंग सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। लुक की बात करें तो श्रद्धा रेड एंड ऑफ व्हाइट शरारा सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को गोल्ड ज्वेलरी,कंगन ने कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं राहुल ब्लू शेरवानी में दिख रहे हैं। एक तस्वीर में जहां राहुल उन्हें रिंग पहनाते दिख रहे हैं। वहीं बाकि तस्वीरों में कपलका रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

श्रद्धा कभी राहुल का हाथ थामें दिख रही हैं तो कभी उनके सीने पर सिर लगाए नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वह पति की बाहों में झूमती दिख रही हैं। श्रद्धा की राहुल संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने दिल्ली के एक नौसैनिक अधिकारी राहुल नागल से शादी की है। राहुल फैमिली फ्रेंड हैं जो मीडिया और शोबिज से दूर रहना पसंद करते हैं। यह अरेंज मैरिज है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha Aryaromantic photoshusbandRahul Nagalengagement ceremonyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...