main page

मैचिंग टी-शर्ट पहन भाई सिद्धांत संग कजिन प्रियंका की वेडिंग के लिए मालदीव रवाना हुईं श्रद्धा, एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा लुक

Updated 28 February, 2021 10:11:49 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को रविवार सुबह भाई सिद्धांत कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। श्रद्धा और सिद्धांत मौसेरे भाई प्रियांक शर्मा की वेडिंग बैश के लिए मालदीव रवाना हुए हैं। एयरपोर्ट पर श्रद्धा और सिद्धांत मैचिंग टी-शर्ट पहने स्पाॅट हुए। इस टी-शर्ट पर द वन जहां शजा और प्रियांक शादी करेंगे लिखा है। श्रद्धा के लुक की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम शाॅर्ट्स में कूल दिखीं। मिनिमल मेकअप, शेड्स और हाई बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं सिद्धांत व्हाइट टी-शर्ट,

मुंबई:बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को रविवार सुबह भाई सिद्धांत कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। श्रद्धा और सिद्धांत मौसेरे भाई प्रियांक शर्मा की वेडिंग बैश के लिए मालदीव रवाना हुए हैं।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर श्रद्धा और सिद्धांत मैचिंग टी-शर्ट पहने स्पाॅट हुए। इस टी-शर्ट पर द वन जहां शजा और प्रियांक शादी करेंगे लिखा है। 

Bollywood Tadka

श्रद्धा के लुक की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम शाॅर्ट्स में कूल दिखीं। मिनिमल मेकअप, शेड्स और हाई बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं सिद्धांत व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और मैचिंग ट्राउजर में कूल दिखे। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए श्रद्धा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे और श्रद्धा कपूर के मौसेरे भाई  प्रियांक शर्मा ने इसी साल 4 फरवरी को मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी से कोर्ट मैरिज की थी।

Bollywood Tadka

कोर्ट मैरिज के बाद कपल ने बाॅलीवुड स्टार्स के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में बाॅलीवुड की कई हस्तियों में शिरकत की थी। 

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha KapoorSiddhanthKapoorMaldivesPriyaank SharmaShaza Moraniwedding bashAirportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...