main page

मासी पद्मिनी कोल्हापुरी को इस खास अंदाज में किया श्रद्धा ने विश, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

Updated 03 November, 2019 02:21:51 PM

आजकल श्रद्धा कपूर सांतवे आसमान पर हैं और हो भी क्यों ना? उनकी पिछली दो फिल्में ''साहो'' और ''छिछोरे'' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया। फ़िलहाल श्रद्धा कपूर ने ''बाघी 3'' के लिए टाइगर श्रॉफ के साथ तीसरी किस्त की शूटिंग शुरू कर दी है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आजकल श्रद्धा कपूर सांतवे आसमान पर हैं और हो भी क्यों ना? उनकी पिछली दो फिल्में 'साहो' और 'छिछोरे' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया। फ़िलहाल श्रद्धा कपूर ने 'बाघी 3' के लिए टाइगर श्रॉफ के साथ तीसरी किस्त की शूटिंग शुरू कर दी है। आज, श्रद्धा कपूर ने अपनी मासी और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के लिए बर्थडे की विश देने के लिए सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट की। जबकि दूसरे फोटो में, श्रद्धा महाराष्ट्रीयन ड्रेस में अपनी मासी के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। पद्मिनी सिंगल फोटो में भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka, Padmini Kolhapuri Images

फोटो के साथ, श्रद्धा ने लिखा, "मैं हमेशा के लिए आपका स्वागत करूंगी। जन्मदिन मुबारक हो पंडी मासी, हर जगह अपना एन्जॉय फैलाते रहो” 

Bollywood Tadka,  Padmini Kolhapuri Images

अक्सर, फेस्टिवल्स और बर्थडे इवेंट में, श्रद्धा कपूर अपनी मासी और पूरे परिवार के साथ दिखती हैं। 

 

वर्क फ्रंट पर, श्रद्धा कपूर को आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ देखा गया था और इसके बाद वह रेमो डिसूजा की 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में वरुण धवन, अपारशक्ति खुराना और नोरा फतेही के साथ दिखाई देंगी। फिल्म के जनवरी 2020 तक सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। 

Edited By: Akash sikarwar

Shraddha KapoorPadmini KolhapureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...