main page

पति राहुल के गाल पर kiss कर श्रद्धा आर्या ने मालदीव में मनाया न्यू ईयर, दिसंबर की सर्दी में दिखाया अपना हॉट अवतार

Updated 02 January, 2022 12:25:16 PM

''कुंडली भाग्य'' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। नेवी अफसर राहुल नागल संग शादी रचाने के बाद से ही श्रद्धा आर्या खबरों में बनीं हैं। श्रद्धा आर्या इन दिनों राहुल संग मालदीव में हनीमून एंजाॅय कर रही हैं।कपल ने यहीं नए साल 2022 का स्वागत किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा ब्लैक कलर की बिकिनी में दिख रही हैं।

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। नेवी अफसर राहुल नागल संग शादी रचाने के बाद से ही श्रद्धा आर्या खबरों में बनीं हैं। श्रद्धा आर्या इन दिनों राहुल संग मालदीव में हनीमून एंजाॅय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

कपल ने यहीं नए साल 2022 का स्वागत किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा ब्लैक कलर की बिकिनी में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में वह  राहुल को गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में, कपल ने अपने हाथों में ऑरेंज कलर की बड़ी सी मछली पकड़ी हुई है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'मेरे पति ने कुछ बड़ा पकड़ा! #fishingnight #TheRedSnapper। नोट: हमने मछलियों को वापस समुद्र में जाने दिया।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा श्रद्धा आर्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी पति राहुल संग एक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर रात की है। तस्वीर में दोनों आसमान की तरफ निहार रहे हैं। लुक की बात करें तो श्रद्धा ओरेंज शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं राहुल टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले 30 दिसंबर 2021 को श्रद्धा ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह और राहुल कैमरे के लिए पोज देते दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 


shradha aryacelebratenew yearmaldiveshusbandrahul nagalBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...