main page

इस जून स्टार प्लस की नई पेशकश के माध्यम से दर्शकों से एक बार फिर मिलने आ रहे हैं 'श्री गणेश'

08 June, 2020 03:53:27 PM

''गणपति बप्पा मोरया’ केवल एक नारा या मंत्र ही नहीं है जो हर गणेश भक्त के दिल में धड़कता है और विश्वास के साथ गूंजता है बल्कि यह एक दिव्य विभूति है जो लोगों को जीवन की सभी परेशानियों से खिंच निकालती है। भगवान श्री गणेश का यह शुभ आगमन सभी के जीवन में आए इस बुरे और कठिन समय को दूर कर देगा। इस दिव्य विभूति और शुभ आगमन को लोगों तक पहुंचाने के लिए हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल स्टार प्लस ने अपने दर्शकों के लिए इस मानसून में ''श्री गणेश’ शो का शुभारंभ करने का फैसला किया है।

मुंबई:'गणपति बप्पा मोरया’ केवल एक नारा या मंत्र ही नहीं है जो हर गणेश भक्त के दिल में धड़कता है और विश्वास के साथ गूंजता है बल्कि यह एक दिव्य विभूति है जो लोगों को जीवन की सभी परेशानियों से खिंच निकालती है। भगवान श्री गणेश का यह शुभ आगमन सभी के जीवन में आए इस बुरे और कठिन समय को दूर कर देगा। इस दिव्य विभूति और शुभ आगमन को लोगों तक पहुंचाने के लिए हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल स्टार प्लस ने अपने दर्शकों के लिए इस मानसून में 'श्री गणेश’ शो का शुभारंभ करने का फैसला किया है।

Bollywood Tadka

इस समय में जहां देश एक कठिन समय से गुजर रहा है, इस चरण को पार करने के लिए हमें एक दिव्य शक्ति के हस्तक्षेप करने की आवश्यकता है और भगवान श्री गणेश ज्ञान, समृद्धि, सौभाग्य को देने वाले देवता हैं साथ ही वह बुराई और बाधाओं का नाश करने वाले देवता के रूप में भी जाने जाते हैं। इसलिए इस बायत का ध्यान रखते हुए, चैनल ने अपने दर्शकों के लिए इस बेहद लोकप्रिय शो का प्रसारण करने का फैसला किया, जिनकी कहानियों में वह एकांतता, सकारात्मकता और उम्मीद पाएंगे। श्री गणेश शो ’बप्पा' के चारों ओर घूमता है जहां यह बताया जाएगा कि कैसे उनके विभिन्न नाम और अवतार के साथ एक अद्वितीय कहानी जुड़ी हुई है।

Bollywood Tadka

शो के निर्देशक और विजनरी धीरज कुमार कहते हैं, "स्टार प्लस भगवान श्री गणेश के आशीर्वाद से कुछ नया शुरू करने के मकसद से 'श्री गणेश' शो को वापस ला रहे हैं। सभी आयु वर्ग दर्शक बड़ी ख़ुशी से इस शो का आनंद लेंगे और इस यात्रा में वह जीवन से जुड़ी कई सीख भी लेंगे। भगवान गणेश के कई नाम हैं विघ्नहर्ता, सिद्धिविनायक, एकदंत और अन्य कई नाम से उन्हें जाना जाता है। मैं चाहूंगा कि दर्शक इस  यात्रा में मेरे साथ जुड़ें और भगवान गणेश के बारे में और अधिक जानें।"

Bollywood Tadka

धीरज कुमार द्वारा निर्देशित और जुबी कोचर द्वारा निर्मित इस शो में जागेश मुकाती (भगवान गणेश), विशाल लालवानी (युवा श्री गणेश), सुनील शर्मा (भगवान शिव), प्रियंका (माँ पार्वती), गजेंद्र चौहान (महाराज मनु) और निमय बाली (तारकासुर) जैसे महान कलाकार शामिल हैं।  
 

Bollywood Tadka

तो, आप किस चीज का इंतजार कर रहे हैं, भगवान गणेश के कई नामों के पीछे छिपी कहानियों को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो सोमवार से रविवार, शाम 6:30 बजे केवल स्टार प्लस पर दिखाई जाएंगी।


shree ganeshashowstartstar plusLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...