FacebookTwitterg+Mail

कैप्टेंसी टास्क में भिड़े श्रीसंथ-रोमिल, वहीं हैप्पी क्लब के मेंबर को किया बाहर

shreesanth and romil to become two hitman of the show
14 November, 2018 10:31:49 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। मेकर्स शो में नए-नए धमाके कर रहे हैं। घर में जहां दीपक और मेघा के बीच तू-तू-मैं-मैं तेज होने वाली है, तो वहीं घर के दो सदस्य डाॅन बने।

Bollywood Tadka

दीपक और रोमिल मेघा के गुस्से का मजाक बनाते हैं। वहीं, जसलीन भी मेघा को समझाती हैं। मेघा अपनी बात पर अड़ी रहती हैं और दूसरी ओर दीपक, रोमिल और सोमी उनका लगातार मजाक उड़ाते रहते हैं। वहीं, मेघा एक अंग्रेजी का फ्रेज बोलती है, जिसके बाद सभी उन्हें समझाते हैं।

Bollywood Tadka

जबकि दीपक-रोमिल उनका लगातार मजाक उड़ाते रहते हैं। मेघा का गुस्सा सांतवें आसमान पर चला जाता है और वो चीजें फेंकने लगती हैं। इसके अलावा वह दीपक को अपशब्द कहती हैं।  

Bollywood Tadka

वहीं, कैप्टेंसी टास्क के लिए सबसे पहले रोहित रूम में जाता है और हिटमैन रोमिल के पास जाकर जसलीन को मारने के लिए कहते हैं। सोमी दीपिका का नाम लेती हुए 12 लाख की डील करती है। श्रीसंथ मना कर देते हैं। दूसरी ओर मेघा अंदर आती है और दीपक-सुरभि का नाम लेती है। श्रीसंथ रोमिल के साथ डिस्कशन करती हैं। रोमिल 75,000 में सबसे पहले जसलीन को मार देते हैं।

Bollywood Tadka

जसलीन रोहित को अपना प्लान बताती हैं। वह कहती हैं कि अगर श्रीसंथ जीते तो वो रोमिल का नाम ले लेंगी। सुरभि श्रीसंथ से अपना मजाक नहीं उड़ाने के बारे में कहती हैं। वहीं, सुरभि मेघा को उड़ाने की बात करती है। सृष्टि का प्लान रोहित रोमिल से डिसकस कर लेते हैं। इस पर वह हैरान होते हैं। वहीं, सृष्टि और जसलीन के बीच झगड़ा होता है। 

Bollywood Tadka

जसलीन को सृष्टि गेम से बाहर रखने के लिए कहती है। इस पर दोनों के बीच गंदा झगड़ा शुरू हो जाता है। श्रीसंथ-रोमिल दीपिका को 4 लाख 40 हजार में मार देते है। इसके बाद रोहित के बयान पर श्रीसंथ और दीपिका भड़क जाते हैं। श्रीसंथ कहते हैं कि वो रोहित को 50,000 में उड़ा देंगे। रोमिल और श्रीसंथ के बीच हल्की बहस होती है। दीपक मेघा का नाम लेते हैं। इसके बाद शिवाशीष मेघा का नाम लेते हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन श्रीसंथ केवी का नाम लेने को कहते हैं। इसके बाद रोमिल और श्रीसंथ के बीच भी झगड़ा शुरू हो जाता है, जब वो रोहित को मारने के लिए कहते हैं, लेकिन रोमिल रोहित को बचाने के लिए अड़ जाते हैं। श्रीसंथ गुस्से में बाहर आ जाते हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, श्रीसंथ को सुरभि भी मनाती हैं। दूसरी ओर, श्रीसंथ आकर अलमारी पर खड़े हो जाते हैं। करणवीर से सुरभि कहती हैं कि उन्हें उनको देखकर तरस आता है, क्योंकि घर में कोई भी उनके लिए नहीं खेल रहा है।

Bollywood Tadka

इस बीच, दीपक-शिवाशीष के बीच बहस होती है। रोहित और शिवाशीष गेम के लिए डिस्कस करते हैं। इसके बाद करणवीर रोहित को उड़ाने के लिए श्रीसंथ से कहते हैं। श्रीसंथ रोहित को 3,60,000 रुपए में मार देते हैं। वहीं, खबरें हैं कि कैप्टेंसी टास्क में शिवाशीष और रोमिल आपस में लड़ सकते हैं।  

Bollywood Tadka

 


shreesanthromil chaudhary become two hitman bigg boss
loading...