FacebookTwitterg+Mail

श्रेनु पारिख ने 'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' का नया प्रोमो साझा कर सोशल मीडिया पर बदल दिया अपना नाम

shrenu parikh change her name as jahnvi mitaal
11 April, 2019 11:43:27 AM

नई दिल्ली। अपने आने वाले शो  "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" के प्रसारित होने के दिनों को गिनाते हुए, श्रेनु पारिख अपने किरदार जान्हवी मित्तल में पूरी तरह से ढल चुकी है, परिणामस्वरूप अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है।

 

 

अभिनेत्री रूढ़िवादी सोच को तोड़ते हुए एक ऐसी बहू प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ठेठ विनम्र, आज्ञाकारी और प्यार करने वाली बहू जैसी नहीं है। जान्हवी मित्तल परदे पर पारंपरिक बहू के सांचे को बदलने और खलनायक बहू के सबसे घातक अवतार को दिखाने के लिए आ रही है।

 

प्रमुख अभिनेत्री होने के नाते,मुख अभिनेत्री होने के नाते, जान्हवी ने आगामी प्रोमो साझा किया, जिसमें जान्ह्वी ने एक बार फिर आदर्श बहु से खलनायिका बन कर दर्शकों को हैरान कर दिया है।

 

नए प्रोमो में अभिनेत्री अपनी बहन को सलाह दे रही है क्योंकि वह शादी करने वाली है, हालांकि, वह अपने बुरे इरादों का संकेत देने के साथ ही उसे चौंका देती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jo jaisa dikhta hai, kya wo waisa hi hota hai? #EkBhramSarvagunSampanna, Coming Soon on StarPlus @shrenuparikhofficial

A post shared by StarPlus (@starplus) on Mar 19, 2019 at 10:45pm PDT

पूरी तरह से चरित्र में ढलते हुए, श्रेनु पारिख ने आधिकारिक रूप से अपना नाम जान्हवी मित्तल कर लिया है और 22 अप्रैल, 2019 से स्टार प्लस पर दर्शकों से मिलने के लिए तैयार है।

 

हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" भारतीय सास-बहू धारावाहिकों के इतिहास की एक क्रांतिकारी कहानी है।


Shrenu ParikhEk Bhram- Sarvagun Sampannabollywood newsfilmy duniya
loading...