main page

श्रेनु पारिख एक चुलबुली लड़की से बनी कुटिल बहू, इस बदलाव के लिए बटोर रही हैं वाहवाही!

Updated 26 April, 2019 05:41:08 PM

''एक भ्रम-सर्व गुन संपन्न'' को राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रसारित हुए अभी कुछ ही दिन हुए है लेकिन अभिनेत्री श्रेनु पारिख को एक चुलबुली लड़की से एक कुटिल बहू में परिव्रतीत होने  के लिए अभी से शानदार प्रतिकिया मिल रही है। श्रेनु ने अपने इस किरदार में ढलने के लिए जी जान लगा दी है...

नई दिल्ली। 'एक भ्रम-सर्व गुन संपन्न' को राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रसारित हुए अभी कुछ ही दिन हुए है लेकिन अभिनेत्री श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) को एक चुलबुली लड़की से एक कुटिल बहू में परिव्रतीत होने  के लिए अभी से शानदार प्रतिकिया मिल रही है। श्रेनु ने अपने इस किरदार में ढलने के लिए जी जान लगा दी है और परिणामस्वरूप अभिनेत्री प्रचंड प्रशंसा मिल रही है।

 

प्रमोशन के वजह से निर्माता शो के इर्द-गिर्द भारी उत्साह बनाने में सफल रहे है और श्रेनु पारेख द्वारा अभिनीत जान्हवी के अनदेखे अवतार ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है जो इससे पहले, 'इस प्यार को क्या नाम दू', 'इश्कबाज' जैसे अपने पिछले टेलीविजन शो में दर्शकों का दिल जीत चुकी है। श्रेनु के अलावा, ज़ैन इमाम भी आगामी शो में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

 

शो 'एक भ्रम- सर्व गुन संपन्न' (Ek Bhram Sarvagun Sampanna) 22 अप्रैल से ऑन एयर हो चुका है। यह सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रमुख टेलीविजन चैनल स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित होता है। सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिका निभा रहे है।

: Chandan

Ek Bhram Sarvagun SampannaShrenu Parikhएक भ्रम सर्व गुन संपन्नश्रेनु पारिखstar plus showस्टार प्लस शो

loading...