main page

श्रेया घोषाल ने ट्विटर के सीईओ बनने पर अपने बचपन दोस्त पराग अग्रवाल को दी बधाई, ट्वीट कर कहा- आप पर गर्व है

Updated 30 November, 2021 05:35:49 PM

ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने इस्तीफा दे दिया है। जैक डोर्सी के इस्तीफा देने के बाद भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को ट्विटर का नया सीईओ घोषित किया गया है। पराग अग्रवाल को सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही है। बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने भी अपने बचपन के दोस्त को बधाई दी है।

मुंबई. ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने इस्तीफा दे दिया है। जैक डोर्सी के इस्तीफा देने के बाद भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को ट्विटर का नया सीईओ घोषित किया गया है। पराग अग्रवाल को सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही है। बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने भी अपने बचपन के दोस्त को बधाई दी है। 

Bollywood Tadka
श्रेया ने ट्वीट कर लिखा- "बधाई हो पराग हमें आप पर गर्व है ! यह हमारे लिए बड़ा दिन है। इस खबर का जश्न मना रही हूं।"  फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं और पराग को बधाई दे रहे हैं। वहीं, माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के नए प्रमुख के रूप में पराग के नाम की घोषणा होते ही दोनों दोस्तों का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें श्रेया और पराग के बीच संबंध खोजते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने साल 2010 का एक ट्वीट ढूंढ़ निकाला। इस ट्वीट में श्रेया अपने फैंस से पराग को फॉलो करने के लिए करती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

श्रेया ने मई 2010 में ट्वीट करते हुए लिखा था, "हे ऑल!! एक और बचपन का दोस्त मिल गया !! फूडी एन ट्रैवलर.. एक स्टैनफोर्ड विद्वान! पराग अग्रवाल को फॉलो करें। दरअसल, कल उनका जन्मदिन था! कृपया उन्हें शुभकामनाएं दें।"

Bollywood Tadka


shreya ghoshalcongratulatesfriend parag aggarwalbecomingceotwitterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...