main page

कंगना की 'इमरजेंसी' से सामने आया श्रेयस तलपड़े का फर्स्ट लुक, अटल बिहारी वाजपेयी के गेटअप में परफेक्ट दिखे एक्टर

Updated 27 July, 2022 04:45:07 PM

कंगना रनौत इन दिनों फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आयेंगी। वह इस फिल्म में एक्टिंग के साथ इसे डायरेक्ट भी करेंगी। पिछले दिनों फिल्म से एक्ट्रेस और अनुपम खेर का फर्स्ट लुक भी सामने आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब इस फिल्म से श्रेयस तलपड़े का लुक भी सामने आ गया है। श्रेयस 'इमरजेंसी' में अटल बिहारी वाजपेयी किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत इन दिनों फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आयेंगी। वह इस फिल्म में एक्टिंग के साथ इसे डायरेक्ट भी करेंगी। पिछले दिनों फिल्म से एक्ट्रेस और अनुपम खेर का फर्स्ट लुक भी सामने आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब इस फिल्म से श्रेयस तलपड़े का लुक भी सामने आ गया है। श्रेयस 'इमरजेंसी' में अटल बिहारी वाजपेयी किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

 

कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से श्रेयस तलपड़े का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस पोस्टर में अटल बिहारी वाजपेयी के यंग ऐज की झलक देखने को मिल रही है। श्रेयस तलपड़े के लुक को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, पेश है फिल्म 'इमरजेंसी' से भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में श्रेयस तलपड़े, एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका देश के लिए प्यार और गौरव अद्वितीय था। जो आपातकाल के समय एक युवा आगामी नेता थे।

 

वहीं श्रेयस ने भी इस पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा- बाधाएं आती हैं आएं, घिरें प्रलय की घोर घटाएं, पावों के नीचे अंगारे, सिर पर बरसें यदि ज्वालाएं, निज हाथों में हंसते-हंसते, आग लगाकर जलना होगा। कदम मिलाकर चलना होगा।

 

गौरतलब है कि फिल्म इमरजेंसी साल 1975 में लगे आपातकाल की कहानी को दर्शाएगी। यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Shreyas Talpadefirst lookEmergencyAtal Bihari VajpayeegetupBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...