main page

जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी महाराज ने की आदिपुरुष की तारीफ

Updated 17 May, 2023 03:43:47 PM

जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी महाराज ने की आदिपुरुष की तारीफ

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभाष और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के भव्य ट्रेलर की चर्चा हर तरफ है। रामायण पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है। वहीं अब श्री रामभद्राचार्य जी महाराज ने भी फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। इस महापुरूष से प्रसंशा मिलना आदिपुरुष' के टीम के लिए अपने आप में एक बड़ी बात हो गई है। ओम राउत द्वारा निर्देशित का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  फिल्म 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज होगी।

 

ट्रेलर की बात करें तो फिल्म में प्रभास श्री राम के किरदार में खूब जच रहे हैं, तो वहीं कृति सेनन माता सीता की भूमिका में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सैफ अली खान लंकेश के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर भव्य है, जिसकी शुरुआत होती है जय सीया राम के भजन से जहां राम भक्त हनुमान अपने प्रभु श्री राम की कहानी बता रहे हैं। 

 

'आदिपुरुष' का ट्रेलर लोगों के लिए बहुत ही खास  है, जिसमें खूबसूरत विजुअल्स, लुभावने सीक्वेंस और कलाकारों की एक शानदार टुकड़ी मौजूद है। यकीनन एक विजुअल ट्रीट होने के नाते यह भव्य फिल्म दर्शकों को एक पौराणिक  दुनिया में ले जायेगी , जो लगभग एक पेंटिंग की तरह है जिसे बड़े पर्दे पर जीवंत किया गया है। यह फिल्म भारतीय इतिहास के एक सुनहरे अध्याय को फिर से दिखाती है और पहले से ही दिलचस्म कहानी में प्रामाणिकता और भव्यता के साथ और भी खास बनाती है।

Content Editor: Sonali Sinha

Shri Ram BhadracharyajiAdipurush TrailerAdipurushPrabhas

loading...