FacebookTwitterg+Mail

'हाथी मेरे साथी' से बाहर हुईं कल्कि कोचलिन, इस हसीना ने मारी बाजी

shriya pilgaonkar replace kalki koechlin in rana daggubati film
12 January, 2019 10:07:05 AM

मुंबई: साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' मेें बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो इस फिल्म से कल्कि कोचलीन का पत्ता काटकर अब उनकी जगह श्रिया पिलगांवकर को साइन किया गया है। श्रिया फिल्म नदिया के पार एक्टर सचिन पिलगांवकर की बेटी हैं। वह इस फिल्म के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। 

PunjabKesari,राणा दग्गुबाती इमेज,कल्कि कोचलीन इमेज, श्रिया पिलगांवकर इमेज

फिल्म 'हाथी मेरे साथी' तीन भाषाओं हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होगी। जहां तेलुगू में फिल्म का नाम 'अरण्या' तो वहीं तमिल में 'कादन' होगा। इस फिल्म में पुल्कित स्रमाट भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा फिल्म में विष्णु विशाल, जोया हुसैन भी नजर आएंगे। 

PunjabKesari,राणा दग्गुबाती इमेज,कल्कि कोचलीन इमेज, श्रिया पिलगांवकर इमेज

फिल्म की कहानी की बात करें को पिंकविला की खबर के मुताबिक यह साल 1971 में आई राजेश खन्ना की फिल्म हाथी मेरे साथी को एक श्रृद्धांजलि देने के तौर पर बनाया जा रहा है। फिल्म की स्क्रिप्ट बिल्कुल अलग है हालांकि इसमें भी हाथी और बाकी जानवरों के प्रति इंसानी प्यार को दिखाया जाएगा।
 


shriya pilgaonkar hindi news replacekalki koechlin hindi news rana daggubati hindi news filmBollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...