main page

श्रिया पिलगांवकर ने पूरी की क्रैकडाउन सीजन 2 की शूटिंग

Updated 23 February, 2022 01:40:57 PM

एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने हाल ही में अपूर्व लाखिया की जासूसी थ्रिलर सीरीज, क्रैकडाउन सीजन 2 की शूटिंग पूरी कर ली है।  सीरीज की शूटिंग जम्मू कश्मीर में हो रही थी। इस सीरीज के  2022 में डिजिटल स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद है और यह किलर एक्शन और हार्ड-हिटिंग प्रदर्शन के साथ एक पावर-पैक सवारी होने का वादा करता है।

मुंबई: एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने हाल ही में अपूर्व लाखिया की जासूसी थ्रिलर सीरीज, क्रैकडाउन सीजन 2 की शूटिंग पूरी कर ली है।  सीरीज की शूटिंग जम्मू कश्मीर में हो रही थी। इस सीरीज के  2022 में डिजिटल स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद है और यह किलर एक्शन और हार्ड-हिटिंग प्रदर्शन के साथ एक पावर-पैक सवारी होने का वादा करता है।

Bollywood Tadka

इसमें साकिब सलीम और श्रिया पिलगांवकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इनके अलावा अंकुर भाटिया, मोहम्मद इकबाल खान, और वलूचा डी सूसा खन्ना भी अपनी अपनी भूमिकाओं में दिखेंगे। क्रैकडाउन अपने प्लेटफार्मों की प्रमुख सीरीज में से एक है।

Bollywood Tadka

क्रैकडाउन सीज़न 2 की  शूटिंग समाप्त होने पर श्रिया पिलगांवकर कहती है कि "क्रैकडाउन सीज़न 2 की शूटिंग वास्तव में रोमांचक रही है। हम सभी सीज़न 1 पर दर्शकों की प्रतिक्रिया से खुश थे और इस बार हमने इसे एक पायदान ऊपर लेकर गए है। चूंकि मैं एक स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हूं, मेरे किरदार को इस सीज़न में दिलचस्प आकार दिया गया है।

Bollywood Tadka

जिससे मुझे इस बार बहुत अधिक एक्शन करने को मिला, जो विशेष रूप से ठंड के मौसम में करना आसान नहीं था, लेकिन हमने जिन खूबसूरत लोकेशंस को फिल्माया, उन्होंने इसे और भी रोमांचकारी बना दिया। जैसलमेर में रेत के टीलों से लेकर कश्मीर में बर्फ से ढके पहाड़ों तक, अपूर्व लाखिया, साकिब सलीम और टीम के साथ काम करन मजेदार रहा।”

Bollywood Tadka
श्रिया पिलगांवकर को फैन, द गॉन गेम, हाउस अरेस्ट, बीचम हाउस और मिर्जापुर में उनके त्रुटिहीन चरित्र चित्रण के लिए जाना जाता है। भव्य एक्ट्रेस रोमांचक परियोजनाओं की घोषणा की प्रतीक्षा कर रही है। इस साल उनके 6 प्रोजेक्ट रिलीज हो रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Shriya PilgaonkarCrackdown Season 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...