main page

अजय देवगन की अॉनस्क्रीन बीवी ने रचाई गुपचुप शादी, पहुंचे करीबी स्टार फ्रैंड्स

17 March, 2018 01:26:46 PM

साउथ इंडियन एक्ट्रैस श्रेया सरन ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसचीव से मुंबई में अपने घर पर गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। बता दें कि आंद्रेई कोसचीव एक नेशनल लेवल टेनिस प्लेयर हैं

मुंबई: साउथ इंडियन एक्ट्रैस श्रेया सरन ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसचीव से मुंबई में अपने घर पर गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। बता दें कि आंद्रेई कोसचीव एक नेशनल लेवल टेनिस प्लेयर हैं और श्रेया के साथ उनकी शादी में बॉलीवुड से केवल मनोज बाजपेयी और शबाना आजमी मौजूद थीं। श्रेया 'दृश्‍यम' में अजय देवगन के साथ नजर आई थी। उसमें अजय की पत्नी का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

ट्रेड एनलिस्‍ट रमेश बाला ने भी इस खबर की एक ट्वीट कर पुष्टि की है। श्रेया अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर काफी संजीदा हैं और उसे लेकर कभी बात नहीं करती हैं। ऐसे में अपनी शादी में उन्‍होंने सिर्फ करीबी दोस्‍तों और परिवार के लोगों को ही बुलाया। एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि सिर्फ मनोज बाजपेयी और शबाना ही यहां नजर आए, तो श्रेया के पड़ोस में रहते हैं।' श्रेया और एंड्री की यह शादी पूरे हिंदू रीति-रिवाज से हुई है।  बताया जा रहा है कि श्रेया और आंद्रेई ने हिन्दू रीति रिवाज से शादी की। श्रेया यहां गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई नजर आईं।

Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि श्रेया को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा करना पसंद नहीं। इसलिए तो सालों से आंद्रेई कोसचीव को डेट करने के बाद भी श्रेया ने हमेशा इस बात का ख्याल रखा कि वो उनके साथ पब्लिकली नजर न आएं। सोशल मीडिया पर भी उन्होंने आंद्रेई के साथ कभी भी फोटो शेयर नहीं की है।


Shriya SaranboyfriendAndrei Koscheevmarried
loading...