main page

श्रुति की 'क्रैक' का फर्स्ट लुक रिलीज, साड़ी में रवि तेजा को पीछे बैठा बाइक चलाती आईं नजर

Updated 15 January, 2020 01:42:13 PM

फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन बहुत जल्द फैंस के लिए एक और फिल्म लेकर आ रही हैं। श्रुति इन दिनों फिल्म अपकमिंग फिल्म ​''क्रैक'' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार रवि तेजा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। बता दें हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है, जो कि देखने में काफी इंट्रेस्टिंग है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन बहुत जल्द फैंस के लिए एक और फिल्म लेकर आ रही हैं। श्रुति इन दिनों फिल्म अपकमिंग फिल्म ​'क्रैक' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार रवि तेजा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। बता दें हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है, जो कि देखने में काफी इंट्रेस्टिंग है। 


एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें एक्ट्रेस ने ये पोस्टर मकर संक्रान्ति के मौके पर फैंस को इसकी बधाई देते हुए शेयर किया। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'क्रैक' की टीम की तरफ से हैप्पी संक्रांति! ये रहा हमारा नया पोस्टर।'

Bollywood Tadka
वायरल लुक में श्रुति रेड कलर की साड़ी पहने वाइक चलाती नजर आ रही हैं। वहीं, रवि तेजा उनके पीछे व्हाइट पहनावे में ब्लैक गॉग्लस लगाए नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने स्टील के बर्तन हाथों में पकड़े हुए है। अपने आगे श्रुति ने व्हाइट कपड़ों में एक बच्चे को बैठाया हुआ है। ये लुक देखने में बेहद दिलचस्प लग रहा है।   

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो गोपीचंद मालिनी के डायरेक्शन में बनी फिल्म क्रैक में श्रति रवि तेजा के साथ अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में रवि पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज होगी।  

Edited By: suman prajapati

Shruti Haasanravi tejaKrackfirst lookviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...