main page

मोटापे को लेकर ट्रोल हुई श्रुति ने खोला राज, 'ऐसी बातें सुन होता था दर्द'

Updated 10 July, 2019 05:09:20 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं। श्रुति इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो ट्रोलर्स से निपटना अच्छे से जानती हैं। एक्ट्रेस को उनकी फिल्मों, लुक और पर्सनल लाइफ की वजह से कई बार ट्रोल किया जाता है। हाला

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं। श्रुति इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो ट्रोलर्स से निपटना अच्छे से जानती हैं। एक्ट्रेस को उनकी फिल्मों, लुक और पर्सनल लाइफ की वजह से कई बार ट्रोल किया जाता है। हालांकि श्रुति ने इन सब बातों का असर अपनी जिंदगी में कभी होने नहीं दिया।

Bollywood Tadka,श्रुति हासन इमेज,श्रुति हासन फोटो,श्रुति हासन पिक्चर,

कुछ साल पहले श्रुति को उनके बढ़े वजन की वजह से ट्रोल किया गया था। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह कैसे ट्रोलिंग से प्रभावित हुए बिना अपना जीवन जीने के लिए तैयार है।

Bollywood Tadka,श्रुति हासन इमेज,श्रुति हासन फोटो,श्रुति हासन पिक्चर,

डेक्कन क्रॉनिकल के इंटरव्यू में श्रुति ने ट्रोल होने और उनकी आलोचना लो लेकर बात की। उन्होंने कहा-'सच कहूं तो मेरा हाल ही में मजाक नहीं उड़ाया गया है लेकिन बहुत सारे लोग कहते हैं कि 'ओह वह शादी कर रही है।' वह मोटी हो गई है, यह सब।' उस समय सच में दर्द होता था क्योंकि मुझे पता था कि मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं था। मुझे पता था कि मैं अपने आप को ठीक करने के लिए 10 साल से ज्यादा समय नहीं ले सकती और हर इंसान इसका हकदार है।

Bollywood Tadka,श्रुति हासन इमेज,श्रुति हासन फोटो,श्रुति हासन पिक्चर,

अपनी असली पहचान के लिए मुझे सच्चे प्यार, शांति और आत्मनिरीक्षण की जरूरत थी।' काम की बात करें तो श्रुति का फिल्मी करियर थोड़ा स्लो चल रहा है। श्रुति के पास इन दिनों लाबाम मान की एक ही फिल्म है। फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति हैं।

Bollywood Tadka,श्रुति हासन इमेज,श्रुति हासन फोटो,श्रुति हासन पिक्चर,

श्रुति ने 'हे राम', 'लक', 'दिल तो बच्चा है जी', 'रमैया वस्तावैया', 'डी डे', 'गब्बर इज बैक' जैसी फिल्मों में काम किया हैं। 'वेलकम बैक' उनकी आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म में उनके साथ जाॅन अब्राहम थे। इस फिल्म में बाद वह किसी भी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आईं।

: Smita Sharma

shruti haasantrolledgainingweighthurtBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...