main page

B'day Spcl: शराब की लत की वजह से इस एक्ट्रेस को लेना पड़ा था एक्टिंग से ब्रेक, रजनीकांत के दामाद से ज

28 January, 2020 09:56:55 AM

बॉलीवुड और साउथ की फेमस एक्ट्रेस श्रुति हासन आज अपना 34वां बर्थडे मना रही हैं। 28 जनवरी, 1986 को चेन्नई में जन्मी श्रुति साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बड़ी बेटी हैं। स्कूल में उनका नाम पूजा चंद्रन था।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड और साउथ की फेमस एक्ट्रेस श्रुति हासन आज अपना 34वां बर्थडे मना रही हैं। 28 जनवरी, 1986 को चेन्नई में जन्मी श्रुति साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बड़ी बेटी हैं। स्कूल में उनका नाम पूजा चंद्रन था। जिसके पीछे वजह थी कि वो नहीं चाहती थीं कि उन्हें उनके पापा के नाम से जाना जाए।

Bollywood Tadka, shruti hassan photos,shruti haasan image,श्रुति हासन फोटो,श्रुति हासन इमेज

उन्होंने मुंबई के सेंट एंड्रूज कॉलेज से साइकोलॉजी की पढ़ाई की है। बाद में म्यूजिक सीखने के लिए वह कैलिफोर्निया चली गईं। फिल्मों में आने से पहले श्रुति मॉडलिंग करती थीं। एक्टिंग के अलावा वह सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी हैं।

Bollywood Tadka, shruti hassan photos,shruti haasan image,श्रुति हासन फोटो,श्रुति हासन इमेज

उन्होंने पापा 'कमल हासन' की फिल्म 'थेवार मगन' के लिए 6 साल की उम्र में अपना पहला गाना गाया था। दूसरा गाना भी उन्होंने अपने पापा की फिल्म 'चाची 420' के लिए गाया था। उन्होंने मल्लिका शेरावत स्टारर फिल्म ‘हिस्स’ के लिए गीत लिखे भी हैं। फिल्म ‘लक’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रुति बाद में सोनू सूद स्टारर फिल्म ‘रमैया वस्तावैया’ में भी दिखीं। उन्होंने अक्षय के साथ 'गब्बर इज बैक' में भी लीड रोल निभाया था।

Bollywood Tadka, shruti hassan in saree,shruti hassan photos,shruti haasan image,श्रुति हासन फोटो,श्रुति हासन इमेज

एक बार लक्ष्मी प्रसन्ना के शो 'फीट अप विद स्टार्स' में, श्रुति ने बताया था कि वह एक समय व्हिस्की लेने की आदी हो गई थीं। अल्कोहोलिक होने से उनके करियर का ग्राफ इफेक्ट होने लगा और यह इस हद तक बढ़ गया कि उन्हें एक्टिंग से ब्रेक लेना पड़ा। बाद में, श्रुति ने कबूल किया कि उन्होंने इस ख़राब आदत को छोड़ दिया और शराब को दोबारा छुआ तक नहीं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह हाल ही में गंभीर रूप से बीमार हो गईं थी, तब डॉक्टर ने यह बताया कि यह एल्कोहॉल ज्यादा लेने से हुआ है।

Bollywood Tadka, shruti hassan photos,shruti haasan image,श्रुति हासन फोटो,श्रुति हासन इमेज

फिल्मों के अलावा श्रुति कई विज्ञापनों में भी नजर आई हैं। उन्होंने सिंगर एहसान लॉय के साथ एक चॉकलेट ब्रांड के एड में भी काम किया था। श्रुति के फेवरेट एक्टर शाहरूख खान और रजनीकांत है। वहीं उनकी फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित है। श्रुति का नाम सबसे पहले तमिल स्टार सिद्धार्थ से जुड़ा था। हालांकि, दोनों खुल कर कभी सामने नहीं आए। इसके बाद उनका नाम रजनीकांत के दामाद धनुष के साथ भी जुड़ा। इस रिश्ते के बारे में दोनों इंकार करते रहे। 


Shruti Haasan BirthdayKamal HaasanShruti HaasanShruti Haasan Date of BirthHindi FactsShruti Haasan Birthday SpecialRajinikanthDhanushBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity NewsEntertainment News
loading...