main page

ब्लैक लुक में श्रुति ने दिए फैंस को झटके, क्लीवेज कट आउटफिट में दिखे क्लीवेज

Updated 03 March, 2020 03:16:32 PM

एक्ट्रेस श्रुति हासन इंडस्ट्री में अपनी हॉट बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की हॉट अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में श्रुति ब्लैक ड्रेस में बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराते नजर आ रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। श्रुति का ये लुक उनके फैंस बहुत पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रुति हासन इंडस्ट्री में अपनी हॉट बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की हॉट अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में श्रुति ब्लैक ड्रेस में बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराते नजर आ रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। श्रुति का ये लुक उनके फैंस बहुत पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान श्रुति ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। जैकेट के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं, जो उनकी हॉटनेस को बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है। मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए हसीना कैमरे के सामने दिलकश अदाओं में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
ये पहली बार नहीं हैं जब श्रुति ने अपने बोल्ड अवतार की तस्वीरें शेयर की हों। इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों श्रुति अपकमिंग मूवी क्रैक को लेकर व्यस्त हैं। फिल्म में एक्ट्रेस रवि तेजा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म इसी साल 8 मई को पर्दे पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka


 

Edited By: suman prajapati

Shruti Haasanlookedgorgeousblack outfitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...