main page

एक्ट्रेस श्रुति हसन ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, ट्रोल होने के बाद बोली ' मेरी जिंदगी मेरा फेस'

28 February, 2020 12:53:23 PM

बाॅलीवुड और साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार श्रुति हसन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। श्रुति हसन दिग्गज एक्टर कमल हसन की बेटी हैं और हाल ही में उन्होंने अपने फेस की प्लास्टिक सर्जरी कराई है। इसके बाद से फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बाॅलीवुड और साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार श्रुति हसन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। श्रुति हसन दिग्गज एक्टर कमल हसन की बेटी हैं और हाल ही में उन्होंने अपने फेस की प्लास्टिक सर्जरी कराई है। इसके बाद से फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बाद अब श्रुति ने एक ट्वीट कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। श्रुति के प्लास्टिक सर्जरी और बाॅडी शेमर्स कराने के बाद वह कई लोगों के निशाने पर हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में श्रुति ने दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा कि वह अन्य लोगों की राय से कोई सरोकार नहीं रखती हैं। इससे बचे कि वह कितनी मोटी या पतली दिखती है। हालांकि, इस पोस्ट के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें पतला, पतला भी कहा। इसके बाद श्रुति ने तस्वीरें कोलाज करते हुए स्वीकार किया कि उन्होंने नाक और होंट की सर्जरी कराई है। 

Bollywood Tadka
श्रुति ने कहा कि यह वह है जो जीने के लिए चुनती हैं और वह इसके लिए शर्मिंदा नहीं हैं। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा जीवन है, मेरा चेहरा है और हां, मेरे पास प्लास्टिक सर्जरी है जिसे मैं स्वीकार करने में शर्मिंदा नहीं हूं। क्या मैं इसे बढ़ावा देती हूं? नहीं, क्या मैं इसके खिलाफ हूं? नहीं, यह सिर्फ मैं कैसी हूं? जीने के लिए चुनें। श्रुति ने लिखा है कि अपने शरीर और मन के बदलाव और आंदोलन को स्वीकार करना सीखें।  

Bollywood Tadka
श्रुति हसन ने लिखा है कि "मैं लोगों की राय से प्रेरित नहीं हूं। लोग लगातार टिप्पणी कर रहे हैं कि वह बहुत मोटी हैं, अब वह पतली है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति न्याय करने की स्थिति में नहीं है। दर्द आसान नहीं होता है। शारीरिक बदलाव आसान नहीं होता है। मेरे लिए जो आसान था वह मेरी यात्रा है। श्रुति ने एक टिप्पणी में कहा है कि प्यार फैलाओं और सर्द रहो। मैं हर दिन सिर्फ खुद से प्यार करना सीख रही हूं क्योंकि मेरे जीवन की सबसे बड़ी प्रेमकहानी मेरे खुद के साथ है और मुझे उम्मीद है कि तुम्हारे साथ भी। 

Bollywood Tadka
बता दे कि श्रुति ने हाल भी अपने इंस्ट्राग्राम एकाउंट पर दो तस्वीर सांझा की थी, जिसमें काफी पतली नजर आ रही है। इसके बाद एक ट्रोलर्स ने कमेंट किया था कि "लगता है बुढ़ी हो गई है, पतली दिख रही है"। इसके बाद ही श्रुति ने प्लास्टिक सर्जरी और बाॅडी शेपिंग के बाद लगातार ट्रोल किए जाने के बाद ट्रोलर्स को अपनी पोस्ट से जबाव दिया है। 


Shruti haasanshruti haasan bollywood newsshruti haasan instagram postbollywood newsbollywood tadkabollywood latest news
loading...