FacebookTwitterg+Mail

6 साल की उम्र में ही करियर शुरू करने वाली श्रुति हासन का ये है सक्सेस मंत्रा

shruti hassan success mantra
16 July, 2018 03:37:08 PM

मुंबई: टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में काम कर चुकी श्रुति हासन एक एक्ट्रेस के साथ-साथ गायिका भी है। श्रुति के पिता कमल हासन एक फेमस एक्टर, निर्देशक और प्रॉड्यूसर हैं। श्रुति ने कैलिफोर्निया के म्यूजिशियन इंस्टिट्यूट से म्यूजिक सीखा था। आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रुति को एक्टिंग से पहले गायकी में दिलचस्पी थी।

 

PunjabKesari

 

अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए, तो वो आजकल ब्रिटीश आर्टिस्ट माइकल कसले को डेट कर रही हैं। श्रुति के काम को लेकर बात की जाएं तो वह अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहती है। श्रुति की मेहनत ही है जो उन्हें आज यहां तक लेकर आई है। श्रुति काफी हॉर्ड वर्किंग है। श्रुति के काम का यहीं मंत्रा है कि वह अपना काम दिल से और काफी मेहनत से करती है। 

 

PunjabKesari

 

श्रुति ने अपने करियर की शुरुआत 6 साल की उम्र में ही कर दी थी। उन्होंने अपना पहला गाना 6 साल की उम्र में गाया था। ये गाना उन्होंने अपने पिता की फिल्म 'थेवर मगन' के लिए गाया और उसके बाद 'चाची 420' में अपने पिता के साथ गाना गाया था। श्रुति ने स्कूल में अपना नाम बदलकर पूजा चंद्रन कर लिया था क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि उन्हें उनके पापा कमल हासन के नाम से जाना जाए। 

 

PunjabKesari


बता दें कि श्रुति हासन को जूते-चप्पलों का बेहद शौक है। श्रुति हासन के पास लगभग 100 जोड़ी फुटवियर हैं। श्रुति एक प्रशिक्षित डांसर भी हैं। उन्होंने एक फिल्म में डांस के लिए कुचिपुड़ी डांस की ट्रेनिंग भी ली थी।

 

PunjabKesari

 

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ श्रुति  के अफेयर के चर्चे मीडिया में बहुत रहे थे। हालांकि बाद में इन्हें एक अफवाह मात्र बताया गया था। श्रुति ने दिल तो बच्चा है जी, गब्बर इज बैक, वेलकम बैक और रामय्या वस्तावैया में भी अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जलवा बिखेरा। 

 

PunjabKesari


shruti hassan success mantra
loading...