main page

कोरोना वायरस की चपेट में आई श्रुति हासन, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Updated 27 February, 2022 02:23:02 PM

बीते महीनों कोरोना वायरस के केसों में तेजी से इजाफा हुआ था। हालांकि अब कोरोना के मामलों में भारी गिरावट दर्ज की गई है। अभी भी इसका असर पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। एक्ट्रेस श्रुति हासन कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. बीते महीनों कोरोना वायरस के केसों में तेजी से इजाफा हुआ था। हालांकि अब कोरोना के मामलों में भारी गिरावट दर्ज की गई है। अभी भी इसका असर पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। एक्ट्रेस श्रुति हासन कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
श्रुति ने लिखा- 'हैलो एवरिवन। मैं आप सभी को अपने स्वास्थ्य की ताजा खबर देना चाहती हूं। सारी सावधानियां बरतने के बाद भी मैं कोविड-19 की चपेट में आ गई हूं। मैं ठीक होने की प्रॉसेस पर हूं। थैंक यू और आप सभी से जल्द ही मिलूंगी।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो श्रुति हासन को आखिरी बार वेब सीरीज 'बेस्टसेलर' में देखा गया था। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस के साथ मिथुन चक्रवर्ती, अर्जुन बाजवा, गौहर खान, सत्यजीत दुबे और सोनाली कुलकर्णी नजर आए थे। यह सीरीज श्रुति हासन की ओटीटी डेब्यू थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shruti hassantestedcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...