main page

कातिलाना अदाओं से श्रुति हासन ने लगाई पानी में आग, एक्ट्रेस की तस्वीरें देख तेज हुई फैंस की Heartbeat

Updated 28 June, 2020 04:17:44 PM

एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं। उनसे जुड़ा उनका हर पोस्ट उनके फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने फैंस की हार्ट-बीट तेज कर दी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कातिलाना अंदाज की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं। उनसे जुड़ा उनका हर पोस्ट उनके फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने फैंस की हार्ट-बीट तेज कर दी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कातिलाना अंदाज की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


ये तस्वीरें श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस पानी में आग लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

पानी के अंदर एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज फैंस को खूब इम्प्रेस कर रहा है। एक्ट्रेस की एक तस्वीर कलरफूल है, जिसमें वो रेड आउटफिट में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट लुक में अक्ट्रैक्टिव लग रही हैं। 

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों को फैंस के खूब लाइक्स मिल रहे हैं और कमेंट कर एक्ट्रेस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो श्रुति ने अपने करियर की शुरूआत तेलुगु फिल्मों से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने वेलकम बैक, रमैया वस्तावैया, गब्बर इज बैक, लक, डी-डे, बहन होगी तेरी, रॉकी हैंडसम और तेवर' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। 

Edited By: suman prajapati

shruti hassanunderwatergorgeousphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...