main page

फैमिली वेडिंग फंक्शन में पापा कमल हासन और ब्वॉयफ्रैंड के साथ नजर आई श्रुति हासन

Updated 07 December, 2017 11:22:09 AM

बॉलीवुड और टॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रैस श्रुति हासन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेअर को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। बहुत समय से ये खबरें सामने आ रही है कि श्रुति बहुत जल्द अपने ब्वॉयफ्रैंड माइकल कोर्सेल के साथ शादी करने वाली हैं।

मुंबई: बॉलीवुड और टॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रैस श्रुति हासन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेअर को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। बहुत समय से ये खबरें सामने आ रही है कि श्रुति बहुत जल्द अपने ब्वॉयफ्रैंड माइकल कोर्सेल के साथ शादी करने वाली हैं।

Bollywood Tadka

बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रैंड को मां सारिका से भी मिलवाया था। ये तीनों एक साथ एअरपोर्ट पर भी स्पॉट हुए थे जिसकी तस्वीरें हमनें आप सबके साथ शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

हाल ही में श्रुति और उनके ब्वॉयफ्रैंड माइकल कोर्सेल की कुछ लेटैस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें दोनों के साथ कमल हासन भी नजर आ रहें हैं। तस्वीरों में तीनों एक साथ बैठे और बातें करते दिखाई दे रहें हैं। बताया जा रहा है कि ये तीनों एक साथ किसी फैमिली वेडिंग फंक्शन को अटेंड करते नजर आए। इस दौरान श्रुति जहां साडी में बहुत खुबसूरत लग रही थी, वहीं उनके बॉयफ्रेंड माइकल भी साउथ इंडियन ड्रेस में काफी जच रहे थे। इनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर खूब वायरल हो रही हैं। उनके फैन्स इन दोनों को एक साथ काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि माइकल ब्रिटिश थिएटर आर्टिस्ट हैं। साथ ही वो लंदन बेस्ड थिएटर ग्रुप ‘डीप डाइविंग मैन’ से जुड़े हुए हैं। उन्होंने ने अपना ग्रैजुएशन लंदन के ड्रामा सेंटर से किया हैं। वहीं श्रुति के फिल्मीं करियर के बारें में बात करें तो वह इन दिनों अपनी बहन अक्षरा के साथ पिता कमल हासन के निर्देशन में बन रही फिल्म कि शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का नाम ‘शाबाश नायडू’ हैं। कमल हासन कि ये फ़िल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होगी।

Bollywood Tadka

:

shruti hassankamal hassanMichael korsfamily wedding

loading...