main page

श्रुति मोदी के वकील का दावा- बाॅलीवुड में  'ड्रग सप्लाई' करते हैं इम्तियाज खत्री, पॉलीटिकल पार्टीज से भी है लिंक

Updated 02 September, 2020 10:10:15 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल का खुलासा होने के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई आकर अफनी जांच शुरु कर दी है। हाल ही में  एनसीबी की टीम ने मुंबई में तीन ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया था। इस पूछताछ में जहां एक तरफ रिया चक्रवर्ती और उनके शौविक चक्रवर्ती गिरफ्तार एक ड्रग पेडलर से सीधा संबंध पाया गया है। वहीं, सुशांत की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोगी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल का खुलासा होने के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई आकर अफनी जांच शुरु कर दी है। हाल ही में 
एनसीबी की टीम ने मुंबई में तीन ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया था। इस पूछताछ में जहां एक तरफ रिया चक्रवर्ती और उनके शौविक चक्रवर्ती गिरफ्तार एक ड्रग पेडलर से सीधा संबंध पाया गया है। वहीं, सुशांत की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोगी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए अशोक सरोगी ने कथित ड्रग स्प्लाई करने को लेकर इम्तियाज खत्री का नाम लिया है। इम्तियाज खत्री राजनीतिक पार्टीज से संबंध रखने वाले मुंबई के बिल्डर का बेटा है। इम्तियाज खत्री तो अक्सर बाॅलीवुड पार्टीज में शामिल होते हैं। अशोक सरोगी का कहा- 'ड्रग्स फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सामान्य चीज है। बॉलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई पुलिस की जानकारी में रहती है।

Bollywood Tadka

उन्होंने यह भी कहा कि कल को मुझे भी नुकसान पहुंचाया जा सकता है कि इम्तियाज खत्री का बड़े लोगों के संबंध है। उसका न सिर्फ इंडस्ट्री से कनेक्शन है बल्कि राजनीतिक पार्टोज के साथ अच्छे संबंध हैं। ड्रग्स के ट्रेड में सप्लाई करने वालों में सबसे ऊपर इम्तियाज खत्री हैं।'


 

बता दें कि चलें कि सीबीआई की टीम मंगलवार को एक बार फिर श्रुति मोदी से पूछताछ कर रही है। श्रुति मोदी से सीबीआई ने सोमवार को भी पूछताछ की थी। इस दौरान  श्रुति सारा कसूर रिया पर मढ़ दिया था।

 

Bollywood Tadka

श्रुति ने सीबीआई से कहा उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। रिया ही सुशांत के पैसों को लेकर सारा निर्णय करती थीं और वहीं सुशांत को दवाइयां भी देती थीं। वह सिर्फ सुशांत के पास सिर्फ पार्सल पहुंचाती थी जो उनके लिए आते थे। 

: Smita Sharma

shruti modilawyerashok sarogiblameimtiyaz khatriallegeddrugsupplysushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...