main page

CBI के सामने श्रुति मोदी ने रिया के सिर मढ़ा सारा दोष, कहा- मैंने सुशांत को कभी नहीं दी दवा, मैं बस पार्सल पहुंचाती थी

Updated 01 September, 2020 01:07:20 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई मंगलवार को एक बार फिर दिवंगत एक्टर श्रुति मोदी से पूछताछ कर रही है। इससे पहले श्रुति मोदी से सीबीआई ने सोमवार को भी पूछताछ की थी। इस दौरान सीबीआई के सवाल-जवाब में श्रुति ने सारा दोष ही एक्ट्रेस रिया के सिर मढ़ दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई मंगलवार को एक बार फिर दिवंगत एक्टर श्रुति मोदी से पूछताछ कर रही है। इससे पहले श्रुति मोदी से सीबीआई ने सोमवार को भी पूछताछ की थी। इस दौरान सीबीआई के सवाल-जवाब में श्रुति ने सारा दोष ही एक्ट्रेस रिया के सिर मढ़ दिया।

Bollywood Tadka

 श्रुति ने सीबीआई से कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। रिया ही सुशांत के पैसों को लेकर सारा फैसला करती थी।वहीं सुशांत को दवाइयां भी देती थीं।

Bollywood Tadka

श्रुति मोदी ने सीबीआई से कहा-उन्‍होंने कभी सुशांत को कोई दवा नहीं दी और न ही कभी कोई दवा सुझाई। श्रुति के मुताबिक, सुशांत के लिए जो भी पार्सल आते थे वह सिर्फ उन्‍हें एक्टर तक पहुंचाती थीं। श्रुति का कहना है कि रिया ही सुशांत के मेडिकेशन की भी देखभाल कर रही थीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि रिया ड्रग चैट में श्रुति का भी नाम आया है। श्रुति ने ईडी भी कई बार पूछताछ कर चुकी है। श्रुति ने सुशांत के पैसों को लेकर सीबीआई से वही बात 
बोली जो उन्‍होंने प्रवर्तन निदेशालय से कही थी। श्रुति ने कहा कि रिया ही सुशांत के पैसों का सारा हिसाब रखती थीं और वही सुशांत के प्रोजेक्‍ट्स और डील भी तय करती थीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि मंगलवार को श्रुति के साथ ही पहली बार रिया के माता-प‍िता इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्‍या चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ कर रही है। इसके अलावा सुशांत के कुक नीरज और हाउस हेल्‍प केशव से भी पूछताछ हो रही है। 
 

: Smita Sharma

shruti modiCBIsushant singh rajputrhea ChakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...