main page

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का पोस्टर आउट, समलैंगिक के किरदार में दिखेंगे आयुष्मान खुराना

20 January, 2020 03:43:17 PM

सोमवार 20 जनवरी को फिल्म ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' का पोस्टर लॉन्च किया गया। इस फिल्म में पहली बार एक्टर आयुष्मान खुराना ''गे'' की भूमिका में नजर आएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का पोस्टर सोमवार को लॉन्च किया गया। इस फिल्म में पहली बार एक्टर आयुष्मान खुराना 'गे' की भूमिका में नजर आएंगे। पोस्टर में आयुष्मान ऑनस्क्रीन बॉयफ्रेंड जितेंद्र कुमार के साथ उनकी गोद में बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले आयुष्मान ने पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में शादी के दौरान आयुष्मान अपने बॉयफ्रेंड जितेंद्र कुमार की गोद में बैठे दिख रहे हैं और फैमिली के अन्य सदस्त उन्हें वहां से उठाने की कोशिश में लगे हैं। 

Bollywood Tadka

आयुष्मान ने इस पोस्टर का कैप्शन देते हुए लिखा है कि ' कार्तिक का प्यार होकर रहेगा अमन'। उल्लेखनीय है कि फिल्म में आयुष्मान कार्तिक और जितेंद्र कुमार अमन के किरदार में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

तस्वीर में नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं, जो आयुष्मान को जितेंद्र की शादी के जश्न को बेकार करने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि नीना और गजराज दोनों ही आयुष्मान की फिल्म 'बधाई हो' में भी नजर आ चुके हैं।

  


Shubh Mangal Zyada SaavdhanAyushmann KhurranaBollywood khabarBollywood updatesBollywood newsEntertainment newsneena gupta
loading...