main page

बिकिनी के बाद अब हॉट योगा करते नजर आईं ‘अंगूरी भाभी’, जानें स्लिम बॉडी का राज

Updated 22 June, 2018 03:52:54 PM

टीवी की ''अंगूरी भाभी'' यानी शुभांगी अत्रे इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से शुभांगी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पूल किनारे योगा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: टीवी की 'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी अत्रे इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से शुभांगी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पूल किनारे योगा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया यूजर्स ने 'अंगूरी भाभी' उनकी इस तस्वीर को काफी खूबसूरत बताया है। इतना ही नहीं शुभांगी अत्रे ने योगा वाली तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा योग एक ऐसा रास्ता है जिसमें समय और दृढ़ता की जरूरत होती है।

Bollywood Tadka

एक एक्टर के तौर पर कभी-कभी मुझे सांस लेने तक का भी समय नहीं मिल पाता। इसलिए इस मौके पर एक दिन का समय ले रही हूं और अपने स्वास्थ्य के लिए फोकस कर रही हूं। आज मैं पूल के किनारे मेडिटेशन के साथ शुरू कर रही हूं। योग दिवस'

Bollywood Tadka

बता दें कि टीवी पर प्रसारित होने वाली सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘भाबी जी घर पर है‘ लंबे समय से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस सीरियल में शुभांगी अत्रे से पहले बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी का रोल निभाया था, लेकिन किसी विवाद के चलते उन्हें इस शो को छोड़ दिया। इसके बाद शुभांगी अत्रे को भाभी जी का रोल मिला।

Bollywood Tadka

उन्होंने भी अंगूरी भाभी के रोल को बखूबी निभाया और कई दर्शकों का दिल जीत रखा है। इसके अलावा वह 'कसौटी जिदंगी की', 'कस्तूरी', 'दो हंसों का जोड़ा', 'चिड़ियाघर' और 'अधूरी कहानी हमारी' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

:

bhabiji ghar par hainshubhangi atreshareyoga pictureinstagram

loading...