main page

फिल्म 'बदला' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, शाहरुख ने शेयर करते हुए कही ये बात

Updated 25 February, 2019 12:15:41 PM

फिल्म अब अपनी रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर है और ऐसे में आगामी क्राइम थ्रिलर बदला के निर्माता शाहरुख खान ने दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा करते हुए फिल्म का एक और दिलचस्प पोस्टर रिलीज कर दिया है

नई दिल्ली। फिल्म अब अपनी रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर है और ऐसे में आगामी क्राइम थ्रिलर बदला के निर्माता शाहरुख खान ने दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा करते हुए फिल्म का एक और दिलचस्प पोस्टर रिलीज कर दिया है।

 

पोस्टर में नायक अमिताभ बच्चन एक कार के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं और इस दृश्य से तो यही पता चलता है कि कोई अन्य व्यक्ति कार के अंदर से उन पर नजर रख रहा है।

 

फिल्म से कुछ दिलचस्प झलकियां साझा करने के बाद, अब शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, 'जो दिखे वो सच हो और जो ना दिखे वो झूठ, ये हर बार जरूरी नहीं।'

 

 

हाल ही में रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का फिल्म से पहला लुक और ट्रेलर ने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया था और अब बदला के इस नए पोस्टर ने दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है।

 

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और पसंदीदा फिल्म पिंक के बाद, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म 'बदला' में दूसरी बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। साथ ही, यह बहु प्रतिभाशाली मलयालम अभिनेता टोनी ल्यूक की पहली फिल्म होगी।

 

बदला को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा एज्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

Badlafilm badlashahrukh khanamitabh bachchantapsee pannugauri khanबदलाफिल्म बदलाशाहरुख खानअमिताभ बच्चनतापसी पन्नूगौरी खानबदला का पोस्टरbadla poster

loading...