main page

ड्रग्स के धंधे से जुड़ी थी रिया! डिलीट की चैट से सामने आए 5 किरदार, मैसेज में लिखा-'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो, उसे पीने दो'

Updated 26 August, 2020 09:12:13 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस से जुड़ा एक खुलासा हुआ जो जांच की में बेहद अहम साबित हो सकता है। रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स से ''ड्रग की साजिश'' होने का शक गहरा रहा है। चैनल  टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट में सुशांत की मौत का नारकोटिक्‍स लिंक होने की बात निकलकर आ रही है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस से जुड़ा एक खुलासा हुआ जो जांच की में बेहद अहम साबित हो सकता है। रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स से 'ड्रग की साजिश' होने का शक गहरा रहा है। चैनल  टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट में सुशांत की मौत का नारकोटिक्‍स लिंक होने की बात निकलकर आ रही है। चैट्स के कुछ अंश अब सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था। ईडी ने रिया के वॉट्सऐप से डिलीट की गई चैट सीबीआई के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी सौंपी है।

Bollywood Tadka

रिया की चैट के 5 किरदार, जो ड्रग्स से जुड़े हैं

पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है। बता दें, गौरव वही शख्‍स हैं जिन्‍हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा-'अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।' इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा।

Bollywood Tadka

रिया ने गौरव से पूछा- तुम्‍हारे पास MD है?

दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा- 'तुम्‍हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब MDMA से है। MDMA यानी Methylenedioxymethamphetamine एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।

Bollywood Tadka

रिया और जया साहा के बीच बातचीत

तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं-'मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।चौथी चैट में रिया कहती हैं, 'थैंक्‍यू सो मच।' इसके जवाब में जया कहती हैं, 'नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार होगा।' पांचवी चैट भी 25 नवंबर 2019 की है। इस चैट में रिया से जया कहती हैं-'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।'

Bollywood Tadka

इसके बाद की चैट मिरांडा और रिया के बीच है। इसमें मिरांडा कहता है- 'हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।' यह चैट अप्रैल 2020 की है। एक और चैट में रिया से मिरांडा पूछता है- 'क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।' यहां hash और bud लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है। यह अप्रैल 2020 की चैट है।

 

 

 

 

वहीं जब इस बारे में जब गौरव से बात की गई तो उन्‍होंने कहा-'मैं ड्रग्‍स नहीं लेता हूं। जो दावे किए जा रहे हैं, मुझे उसकी बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं है।' दूसरी तरफ, इन 'ड्रग चैट्स' पर रिया के वकील का भी जवाब आया है। उनका कहना है कि रिया ने ड्रग्स कभी नहीं ली। वह ब्‍लड टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।

 

 

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने रिया और उनके परिवार से पूछताछ की। रिया से दो बार एजेंसी ने पूछताछ की। इस दौरान ईडी ने 4 मोबाइल हैंडसेट भी जब्त किए थे। इनमें से दो रिया के थे। दो आईपैड और एक लैपटॉप भी ईडी ने कब्जे में लिया था। ये सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिए गए थे। खबरें हैं कि इसी जांच के दौरान ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ है।  

   
: Smita Sharma

shushant singh rajputdeath caserhea chakrabortydrugwhatsapp chatnarcotics beuro investigationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...