main page

फादर्स डे पर श्वेता बच्चन ने पिता अमिताभ के साथ शेयर की सेल्फी, बाप-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग ने जीता फैंस का दिल

Updated 19 June, 2022 01:04:05 PM

पिता भगवान का दिया वह खूबसूरत तोहफा है, जिसके साये के नीचे किसी तरह की कोई चिंता नहीं होती। पिता हर दुख अपने ऊपर ले लेता है लेकिन अपने बच्चों पर आंच भी नहीं आने देता। आज यानि 19 जून को फादर्स डे पूरी दुनिया में सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर श्वेता बच्चन ने पिता अमिताभ के साथ सेल्फी शेयर कर उन्हें फादर्स डे विश किया है।

मुंबई. पिता भगवान का दिया वह खूबसूरत तोहफा है, जिसके साये के नीचे किसी तरह की कोई चिंता नहीं होती। पिता हर दुख अपने ऊपर ले लेता है लेकिन अपने बच्चों पर आंच भी नहीं आने देता। आज यानि 19 जून को फादर्स डे पूरी दुनिया में सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर श्वेता बच्चन ने पिता अमिताभ के साथ सेल्फी शेयर कर उन्हें फादर्स डे विश किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में श्वेता ग्रे टी-शर्ट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से श्वेता ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं अमिताभ पर्पल कोट में दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ ने श्वेता के कंधे पर सिर रखा हुआ है। दोनों बाप-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। श्वेता पिता के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- 'रिश्ते में तो सिर्फ मेरे...लगते हैं।' #fathersday #girldad फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
अमिताभ के काम की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म से अमिताभ का लुक भी सामने आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा एक्टर 'गुडबाय' और 'द इंटर्न' में भी दिखाई देंगे। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shweta bachchanselfiepapa amitabh bachchanfathers dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...