main page

कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती अभिषेक बच्चन,  रक्षाबंधन पर बहन श्वेता ने भाई के नाम शेयर किया खास पोस्ट

04 August, 2020 02:46:51 PM

देश भर में बीते सोमवार रक्षाबंधन का त्यौहार पूरे जश्न के साथ मनाया गया। इस दिन बॉलीवुड स्टार्स भी काफी खुश नजर आए और अपनी राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की है। वहीं कोरोना पॉजिटिव एक्टर अभिषेक बच्चन  अस्पताल में भर्ती होने के चलते बहन श्वेता से नहीं मिल पाए, लेकिन दोनों भाई बहन ने एक दूसरे को न मिले बिना भी रक्षाबंधन में कोई कमी नहीं आने  दी। श्वेता बच्चन ऑनलाइन यानि सोशल मीडिया पर भाई को प्यार भेजा और खास पोस्ट शेयर की।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में बीते सोमवार रक्षाबंधन का त्यौहार पूरे जश्न के साथ मनाया गया। इस दिन बॉलीवुड स्टार्स भी काफी खुश नजर आए और अपनी राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की है। वहीं कोरोना पॉजिटिव एक्टर अभिषेक बच्चन  अस्पताल में भर्ती होने के चलते बहन श्वेता से नहीं मिल पाए, लेकिन दोनों भाई बहन ने एक दूसरे को न मिले बिना भी रक्षाबंधन में कोई कमी नहीं आने  दी। श्वेता बच्चन ऑनलाइन यानि सोशल मीडिया पर भाई को प्यार भेजा और खास पोस्ट शेयर की।

Bollywood Tadka
श्वेता ने रक्षाबंधन के त्यौहार पर इंस्टाग्राम पर अपनी और अभिषेक बच्चन की बचपन की ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर शेयर की।

 

तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, 'तुमसे अच्छा भाई मुजे नहीं मिल सकता। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। बहुत समय से मैं तुम्हारे लेक्चर्स मिस कर रही हूं। जल्दी ठीक होकर घर वापस आओ।'

Bollywood Tadka
बता दें 11 जुलाई को कोरोना वायरस ने बच्चन परिवार के सदस्य पर संक्रमण किया था,  जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का टेस्ट पॉजिटिव आया था। इन चारों में से सबसे पहले ऐश्वर्या और आराध्या ने कोरोना को मात दी और 2 अगस्त को अमिताभ भी कोरोना मुक्त हो कर घर आ गए थे। अभिषेक का टेस्ट अभी भी पॉजिटिव है, जिसके चलते वो मुंबई के नानावटी अस्पताल में ही भर्ती हैं।


Shweta bachchansharesspecialpostRakshabandhanbrotherabhishek bachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...