main page

सैलून के बाहर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुई बिग बी की बेटी, खुले बालों में सामने आई तस्वीरें

Updated 07 June, 2019 02:14:34 PM

बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन इन दिनों सुर्खियों में है। भले ही श्वेता फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में श्वेता को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लू लोअर के साथ व्हाइट टॉप के उपर ग्रे अपर पहना था।

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन इन दिनों सुर्खियों में है। भले ही श्वेता फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में श्वेता को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लू लोअर के साथ व्हाइट टॉप के उपर ग्रे अपर पहना था।

 

Bollywood Tadka

 

व्हाइट शूज और ब्लैक गॉग्लस श्वेता की लुक को कम्पलीट कर रहे थे। खुले बालों में बिग बी की बेटी काफी ग्लैमरस लग रही थी। तस्वीरों में उनका लुक और स्वैग देखते ही बन रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि श्वेता ने कभी फिल्मों में काम नहीं किया है। लाइम लाइट से दूर रहने वाली श्वेता का मीडिया फील्ड में खूब नाम है।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा श्वेता ऑथर भी हैं और हाल ही में उन्होंने अपना फैशन लेबल एमएक्सएस लॉन्च किया है। 

 

Bollywood Tadka

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो श्वेता की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई है और नव्या नवेली इनकी बेटी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

खबरों के मुताबिक नव्या मां के साथ काम में काफी मदद करवाती हैं। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

shweta bachchanspottedsalonBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...