main page

अमिताभ के बर्थडे पर बेटी श्वेता ने इस तरह पापा को किया विश, शेयर की खास तस्वीर

Updated 11 October, 2019 11:33:54 AM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन आज अपना 77वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर बिग बी के चाहने वाले उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं अमिताभ की बेटी ने भी पापा के बर्थडे पर प्यारा सा मैसेज पोस्ट किया है। जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ अपनी बेटी के बेहद करीब हैं। श्वेता ने अमिताभ के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में श्वेता ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं।


बॉलीवुड तडका टीम. बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन आज अपना 77वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर बिग बी के चाहने वाले उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं अमिताभ की बेटी ने भी पापा के बर्थडे पर प्यारा सा मैसेज पोस्ट किया है। जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ अपनी बेटी के बेहद करीब हैं। श्वेता ने अमिताभ के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में श्वेता ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहींअमिताभ कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही बिग बी उन्होंने पगड़ी भी बांधी है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'हैप्पी बर्थडे पापा, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।' वहीं अमिताभ के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले भी श्वेता बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की थी जो कि उनके बचपन की थी। अमिताभ ने उन्हें गोद में लिया हुआ है। वे लिखती हैं कि घर, रहने के लिए केवल एक जगह ही नहीं बल्कि इंसान है।

Bollywood Tadka


फैंस को भी कहा शुक्रिया

Bollywood Tadka
बॉलीवुड के शहंशाह को फैंस भी लगातार बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस दौरान फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अमिताभ भी अपने फैंस का शुक्रिया कहना नहीं भूले। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'मेरी अपार कृतज्ञता और उनके प्रति आभार जो अपनी शुभकामनाएं मुझे भेज रहे हैं। हर किसी को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद कहना संभव नहीं है लेकिन आप में से हर कोई मेरे दिल में रहता है। ढेर सारा प्यार। अनेक अनेक धन्यवाद।'

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो बिग बी आयान मुखर्जी की फिल्म ' ब्रह्मस्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे कई स्टार्स हैं। इसके अलावा वह शूजित सिर्र की फिल्म 'गुलाबो सिताबो', नाग्राज मंजूल की फिल्म 'झुंड' और रूमी जाफरी की 'चेहरे' में दिखेंगे।

: Smita Sharma

Shweta bachchnwishedfatherAmitabh bachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...