main page

1 साल भी नहीं टिक पाई इस एक्ट्रेस की शादी, बेखौफ होकर 'चंद्रनंदनी' फेम श्वेता ने दिखाया किलर फिगर

12 January, 2020 11:11:41 AM

सीरियल ''चंद्रनंदनी'' फेम एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बसु  इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं।  श्वेता ने अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले पति रोहित मित्तल ने अलग होने का अहम फैसला लिया। इसकी जानकारी श्वेता ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए दी थी। पति से अलग होने के बाद श्वेता अपनी जिंदगी को खुलकर जी रही हैं, इस बात का सबूत उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं।

मुंबई: सीरियल 'चंद्रनंदनी' फेम एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बसु  इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं।  श्वेता ने अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी से कुछ दिन पहले पति रोहित मित्तल ने अलग होने का अहम फैसला लिया। इसकी जानकारी श्वेता ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए दी थी। पति से अलग होने के बाद श्वेता अपनी जिंदगी को खुलकर जी रही हैं, इस बात का सबूत उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं।

Bollywood Tadka,Shweta Basu Prasad image,Shweta Basu Prasad Photo, Shweta Basu Prasad Pictures

कुछ समय पहले ही श्वेता ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस का दिल धड़काया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। सामने आईं तस्वीरों में श्वेता ब्लैक कलर की बिकनी में दिखाई दी। श्वेता ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा-'Mandatory #goa beach photos check'। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों गोवा में अपने दोस्तों के साथ वेकेशन एन्जॉय करने गई हुई है।

Bollywood Tadka,Shweta Basu Prasad image,Shweta Basu Prasad Photo, Shweta Basu Prasad Pictures

1 साल नहीं चली शादी 

बता दें कि श्वेताने 13 दिसंबर 2018 को अपने लॉन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड रोहित मित्तल से धूमधाम से शादी की थी। श्वेता और रोहित ने शादी से पहले एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया था। लेकिन कुछ ही महीनों में दोनों की राहें अलग हो गई। 

Bollywood Tadka,Shweta Basu Prasad image,Shweta Basu Prasad Photo, Shweta Basu Prasad Pictures

बता दे कि श्वेता ने साल 2002 में 'मकड़ी' फिल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कई फिल्मों में नजर आई, जिनमें 'इकबाल', 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' और 'डरना जरूरी हैं' शामिल हैं। श्वेता बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों का नामी चेहरा है। श्वेता अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस 'फैंटम फिल्म्स' में स्क्रिप्ट कंसलटेंट के तौर पर डेढ़ साल तक काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka,Shweta Basu Prasad image,Shweta Basu Prasad Photo, Shweta Basu Prasad Pictures

फिल्मी सफर से ज्यादा श्वेता बसु प्रसाद साल 2014 में हैदराबाद के 'बंजारा हिल्स' में चल रहे सेक्स रैकेट में नाम आया था। श्वेता करीब 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रहीं जिसके बाद घर वापिस आ गई थीं। हालांकि श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले पर क्लीन चिट दे दी थी। हिंदी फिल्मों की बात करें तो श्वेता आखिरी बार 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' फिल्म में नजर आई थीं जो कि साल 2017 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह टीवी सीरियल 'चंद्रनंदनी' में भी नजर आ चुकी हैं। 


Shweta Basu Prasadflauntskiller figurelatest picturesBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...