FacebookTwitterg+Mail

सेक्स रैकेट में फंस चुकीं एक्ट्रेस श्वेता रचाने जा रही है शादी

shweta basu prasad will tie the knot
30 November, 2018 12:11:38 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद करीब 4 साल से फिल्ममेकर रोहित मित्तल को डेट कर रही थीं। अब वह जल्द ही उनके साथ शादी रचा लेंगी। जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता कभी सेक्स रैकेट में फंस चुकीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता 13 दिसंबर को पुणे में रोहित के साथ सात फेरे लेंगी। शादी के करीब एक हफ्ते बाद श्वेता और रोहित मुंबई में रिसेप्शन देंगे। यह शादी मारवाड़ी और बंगाली रीति रिवाज से होगी। 

 

PunjabKesari

 

श्वेता और रोहित बीते 2 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद दोनों ने इसी साल जून में सगाई कर ली थी। फिलहाल श्वेता इन दिनों बाली में है और मंगेतर रोहित और करीबी दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी एन्जॉय कर रही हैं। श्वेता ने बाली में बीच पर मस्ती करते हुए वीडियो भी शेयर किया है। वहीं एक और तस्वीर में वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं।  
 

 


 
 
बता दें कि श्वेता ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2002 में 'मकड़ी' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कई फिल्मों में नजर आई, जिनमें 'इकबाल', 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' और 'डरना जरूरी हैं' शामिल हैं। श्वेता बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों का नामी चेहरा है। श्वेता अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस 'फैंटम फिल्म्स' में स्क्रिप्ट कंसलटेंट के तौर पर डेढ़ साल तक काम कर चुकी हैं। कहा जाता है कि रोहित से श्वेता की पहली मुलाकात यही पर हुई थीं। फिल्मी सफर से ज्यादा श्वेता बसु प्रसाद साल 2014 में हैदराबाद के 'बंजारा हिल्स' में चल रहे सेक्स रैकेट में नाम आया था। श्वेता करीब 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रहीं जिसके बाद घर वापिस आ गई थीं। हालांकि श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले पर क्लीन चिट दे दी थी। हिंदी फिल्मों की बात करें तो श्वेता आखिरी बार 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' फिल्म में नजर आई थीं जो कि साल 2017 में रिलीज हुई थी। 
 


Makdee Actress hindi news Shweta Basu Prasad Tie The Knot Rohit Mittal Rohit Mittal hindi news bollywood news wedding hindi news marriage hindi news
loading...