main page

'मकड़ी' फेम श्वेता बासु ने लाखों में बेची हैंडमेड सत्यजीत रे की पेंटिंग, होने वाली कमाई से कोविड पीड़ितों की करेंगी मदद

08 May, 2021 04:15:56 PM

फिल्म ''मकड़ी'' फेम एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद फिल्मों में अपने काम को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में श्वेता ने खुद की बनाई हुई पेंटिंग बेचकर उससे होने वाली कमाई से कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए पहल की है, जिसकी फैंस खूब सराहना कर रहे हैं।  दरअसल, हाल ही में श्वेता ने दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली फिल्मकारों में एक सत्यजीत रे की अद्भुत पेंटिंग बनाकर उसे सैल किया है। उनकी पेंटिंग कितने में बिकी इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल

लीवुड तड़का टीम. फिल्म 'मकड़ी' फेम एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद फिल्मों में अपने काम को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में श्वेता ने खुद की बनाई हुई पेंटिंग बेचकर उससे होने वाली कमाई से कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए पहल की है, जिसकी फैंस खूब सराहना कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


दरअसल, हाल ही में श्वेता ने दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली फिल्मकारों में एक सत्यजीत रे की अद्भुत पेंटिंग बनाकर उसे सैल किया है। उनकी पेंटिंग कितने में बिकी इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

Bollywood Tadka

 

श्वेता ने सत्यजीत रे की पेंटिंग को उनकी 100वीं जन्म शताब्दी पर बनाया था।  इस पेंटिंग की बोली 50,000 रुपये से शुरू हुई थी। हालांकि आखिरी में इसकी नीलामी 1,45,000 पर जाकर रुकी। मतलब श्वेता की ये पेंटिंग 1,45,000 रुपए में बिकी है। 


श्वेता ने वीडियो शेयर कर फैंस को इसकी सेलिंग कीमत की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो ये सारे पैसे वह कोविड रिलीफ के लिए दान करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने जरूरतमंदों की जानकारी देने के लिए भी कहा है।

बता दें कि बीते दिनों श्वेता ने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी पेंटिंग की तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'मैं कोविड फंड के लिए अपनी बनाई यह पेटिंग नीलाम करने जा रही हूं। मैं घर पर बैठकर लोगों की मदद करने का और कोई रास्ता नहीं जानती, जबकि मैं सही मायने में लोगों की मदद करना चाहती हूं।' साथ ही श्वेता ने एक लिखित नोट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था इस पेंटिंग की बोली 50,000 रुपये से शुरू होती है। इस चित्र के साथ प्रमाणपत्र भी दिया जाएगा। 


 


Shweta BasusoldSatyajit Raypaintinghelpcovid patientsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...