main page

#GayatriMantra4SSR: सुशांत के लिए वर्ल्डवाइड कैंपेन, बहन श्वेता ने रखा गायत्री मंत्र जाप, 9 घंटों तक चलेगी पूजा

Updated 21 August, 2020 11:23:43 AM

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए उनके परिवार और चाहने वाले आए दिन नए-नए ट्रेंड चला रहे हैं। उन्होंने ठान लिया है चाहें जितना भी वक्त लगे, जितना भी जोर लगाना पड़े इस मामले की सच्चाई सामने आ कर ही रहेगी।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए उनके परिवार और चाहने वाले आए दिन नए-नए ट्रेंड चला रहे हैं। उन्होंने ठान लिया है चाहें जितना भी वक्त लगे, जितना भी जोर लगाना पड़े इस मामले की सच्चाई सामने आ कर ही रहेगी।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब सुशांत की बहन  श्वेता सिंह कीर्ति ने ग्लोबल प्रेयर रखी। इस प्रेयर मीट में सारी दुनिया एकजुट होकर गायत्री मंत्र का जाप करेगी और एक्टर के समर्थन में एक होकर आवाज उठाएगी। इस बात की जानकारी श्वेता ने ट्वीट कर दी। उन्होंने सुशांत की एक मुस्कराती हुई तस्वीर शेयर की। इसी के साथ उन्होंने इवेंट की सारी डिटेल्स भी शेयर की।

 

 

इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत की तस्वीर के साथ लिखा- 'ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत सिंह राजपूत, सामूहिक 108 मां गायत्री मंत्र जाप। 125000 लोग मां गायत्री मंत्र पढ़ेंगे। #GayatriMantra4SSR, तारीख- 22 अगस्त 2020। सुबह 11 बजे से रात 8:30 बजे तक।इस धार्मिक कॉज के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ हिस्सा लें।। बता दें कि दुनियाभर से करीब 1 लाख 25 हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही श्वेता ने https://prayforsushant.com लिंक शेयर किया है जिसमें रजिस्ट्रेशन कर के इस प्रार्थना सभा में शामिल हुआ जा सकता है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- गायत्री मंत्र से हम अपने आपनी आत्मा को पूरी तरह से शुद्ध करते हैं। आइए हम सब नकारात्मकता को दूर करते हैं और साथ मिलकर प्रार्थना करते हैं। भगवान हमें शक्ति देंगे जिससे हम सच के लिए लड़ाई करने का साहस मिलेगा।

Bollywood Tadka


इससे पहले श्वेता ने सीबीआई टीम के मुंबई पहुंचने पर एक ट्वीट किया था। ट्वीट करते हुए लिखा- सारी दुनिया सुशांत मामले में सीबीआई जांच को लेकर एक हो गई. अब ये सीबीआई की जिम्मेदारी है कि वे हम सब के भरोसे को कायम रखे। हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है।हमें पूरा विश्वास है कि सुशांत सिंह राजपूत मर्डर मामले में सच सामने आकर रहेगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर ली थी. इसके बाद से ही मामले को लेकर विवाद चल रहा है। सुशांत के घरवालों का मानना है कि एक्टर ने सुसाइड नहीं की और उन्हें जान से मारा गया है। इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच भी काफी बहस हुई थी। खैर अब सीबीआई के पास केस जाने के बाद इसकी एक बार फिर शुरुआत से जांच होगी। 

: Smita Sharma

shweta singh kirtigayatri mantra jaapglobal prayersushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...