main page

जब सुशांत ने श्वेता से साथ 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर जमकर किया था डांस, तस्वीरें शेयर कर बहन ने ताज़ा की यादें

Updated 31 August, 2020 04:21:04 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई लगातार मामले की जांच कर रही है। अब तक सीबीआई इस केस के कई आरोपियों से लगातार पूछताछ कर चुकी है। सुशांत के फैंस और परिवार को एक्टर जल्द न्याय मिलने की उम्मीद है। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह भाई को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनसे जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई लगातार मामले की जांच कर रही है। अब तक सीबीआई इस केस के कई आरोपियों से लगातार पूछताछ कर चुकी है। सुशांत के फैंस और परिवार को एक्टर जल्द न्याय मिलने की उम्मीद है। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह भाई को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनसे जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में श्वेता ने भाई की याद में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


भाई के साथ कोलाज वाली तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, मैं और भाई साल 2014 मई में। हमने रानी दी और जीजू की 20वीं सालगिरह के मौके पर तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर डांस किया था #MissYouBhai #MyBrotherTheBest।

Bollywood Tadka


तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्वेता और सुशांत पूरी मस्ती में एक साथ डांस कर रहे हैं। इस तस्वीर में सुशांत के श्वेता के साथ डांस करने के अलावा अपनी बाकी बहनें रानी, प्रियंका और मीतू के साथ भी नजर आ रहे हैं।
बता दें श्वेता सिंह भाई सुशांत को न्याय दिलाने के लिए काफी एक्टिव है और उनके फैंस से भी न्याय के लिए मांग करने की अपील करती रहती हैं। बीते दिनों श्वेता ने भाई के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट आयोजित की थी, जिसमें 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने भाग लिया था। 

 
 

: suman prajapati

shweta singhsharesdancingphotosushant singhTelevision NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...