main page

भाई सुशांत के बर्थडे पर बहन श्वेता ने शुरू की नई पहल, अमेरिका में पढ़ने की इच्छा रखने वाले छात्रों को देंगी स्कॉलरशिप

21 January, 2021 12:11:49 PM

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में हमारे साथ नहीं है। लेकिन आज का दिन उनके करीबी दोस्तो, रिश्तेदारों और उनके फैंस के लिए काफी खास है, क्योंकि आज यानि 21 फरवरी को एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी है। इस खास दिन पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बड़ी और नई पहल शुरू की है, जिसकी चर्चा चौतरफा हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में हमारे साथ नहीं है। लेकिन आज का दिन उनके करीबी दोस्तो, रिश्तेदारों और उनके फैंस के लिए काफी खास है, क्योंकि आज यानि 21 फरवरी को एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी है। इस खास दिन पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बड़ी और नई पहल शुरू की है, जिसकी चर्चा चौतरफा हो रही है।

Bollywood Tadka



दिवंगत भाई सुशांत के जन्मदिन पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने छात्रों के लिए स्कॉलरशिप की घोषणा की है। श्वेता सिंह कीर्ति ने यह स्कॉलरशिप उन छात्रों के लिए अनाउंस की है जो अमेरिका के बर्कले में ऐस्ट्रोफिजिक्स (खगोल भौतिकी) की पढ़ाई करना चाहते हैं। इस बात की जानकारी श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के 35वें बर्थडे पर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

 

श्वेता ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की दिशा में एक कदम उठाया गया है। अमेरिका के बर्कले में 35,000 डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड स्थापित किया गया है। जो कोई भी अमेरिका बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स को आगे बढ़ाने में रुचि रखता है, वह इस फंड के लिए आवेदन कर सकता है। दिवंगत के लिए आभारी जिन्होंने इसे संभव बनाया। हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई, मुझे आशा है कि आप हमेशा जहां भी रहें खुश रहें! मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।'
इस पोस्ट में श्वेता ने भाई सुशांत के इंस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो देश और दुनिया के बच्चो के लिए कुश ऐसा करना चाहते है, जिससे बच्चों को फ्री और अच्छी शिक्षा मिल सके।

Bollywood Tadka


सोशल मीडिया पर श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। सुशांत के फैंस श्वेता की इस पहल की खूब तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत एक्टर बनने से पहले इंजनीयरिंग के बहुत अच्छे छात्र थे। उन्हें भौतिक विज्ञान में काफी रुचि थी। 


 


Shweta singh kirtistartsScholarship schemestudentsbrotherSushant singhbirthdayTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...