main page

सुर्ख लाल ड्रेस पहन 40 की श्वेता ने मचाया कोहराम, इससे पहले नहीं देखी होंगी एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरें

Updated 21 August, 2021 11:06:30 AM

40 साल की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने बोल्ड एंड स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया पर कोहराम मचाती हैं। उनका लुक देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो दो बच्चों की मां हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। हाल ही में श्वेता ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थक रहा। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी रेड कलर की सेक्सी ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मेकअप भी कमाल का किया हुआ है। रेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और खुले

बॉलीवुड तड़का टीम. 40 साल की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने बोल्ड एंड स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया पर कोहराम मचाती हैं। उनका लुक देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो दो बच्चों की मां हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। हाल ही में श्वेता ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थक रहा। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी रेड कलर की सेक्सी ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मेकअप भी कमाल का किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

रेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कमप्लीट करते हुए श्वेता कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ‘अनकॉमन बनो और कुछ लाल रंग पहनो।‘ 

Bollywood Tadka


श्वेता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो श्वेता तिवारी इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ रही हैं।  


 

Content Writer: suman prajapati

Shweta tiwarired dressTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...