main page

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, जमीन पर लेट दिखाईं कातिलाना अदाएं

Updated 30 May, 2020 08:27:59 PM

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग और अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है। उनकी तरह की उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने लुक से कहर ढाती हैं। बोल्ड अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर कर पलक चुटकियों में लाखों लाइक्स बटोरती हैं। हाल ही में पलक ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग और अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है। उनकी तरह की उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने लुक से कहर ढाती हैं। बोल्ड अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर कर पलक चुटकियों में लाखों लाइक्स बटोरती हैं। हाल ही में पलक ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाई हैं।

Bollywood Tadka
पलक ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस की लाडली लैपर्ड प्रिंट क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए हसीना कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें  पलक तिवार श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है। पलक के फिल्मी डेब्यू पर अक्सर कई तरह के कयास लगाए जाते हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है।
 Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

shweta tiwaridaughterpalakboldphotosviralBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...