main page

ऑफ शोल्डर ब्लाउज में श्वेता की बेटी का स्टनिंग लुक, बेफिक्र होकर दिखाईं कातिलाना अदाएं

Updated 29 February, 2020 12:13:50 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक हमेशा ही अपने लुक्स और बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। भले ही पलक इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं लेकिन लाइमलाइट में बने रहना इन्हें अच्छे से आता है। हाल ही में पलक ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक हमेशा ही अपने लुक्स और बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। भले ही पलक इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं लेकिन लाइमलाइट में बने रहना इन्हें अच्छे से आता है। हाल ही में पलक ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में पलक आइस ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ मैचिंग लहंगे में दिख रही हैं। पलक ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, चोकर,ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में पलक ने बेहद कॉन्फिडेंट तरीके से पोज दे रही हैं। इसके अलावा पलक ने अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में पलक स्किन कलर के गाउन में दिख रही हैं। वहीं श्वेता पिंक कलर की ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मां-बेटी की बॉन्डिंग काफी शानदार थीं। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में पलक अपने मामा की शादी अटेंड करने गईं थीं। ये तस्वीरें उसी दौरान की ही हैं। शादी गोवा में हुई।
Bollywood Tadka

बता दें कि श्वेता बीते कुछ समय पहले पलक और उनकी मां श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी में चल रही मुश्किलों को लेकर चर्चा में आई थीं काम की बात करें तो श्वेता इन दिनों सोनी टीवी के शो मेरे डैड की दुल्हन में काम कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

shweta tiwaridaughterpalakstunning lookpicturesLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...