main page

लेटेस्ट फोटोशूट से श्वेता तिवारी की बेटी ने इंटरनेट पर मचाया गदर, ताबड़तोड़ वायरल हो रहीं तस्वीरें

Updated 26 September, 2020 04:43:34 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। पलक अक्सर अपने लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस धड्ड़ले से लाइक करते हैं। एक बार फिर पलक इंटरनेट पर गदर मचाती हुईं नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। पलक अक्सर अपने लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस धड्ड़ले से लाइक करते हैं। एक बार फिर पलक इंटरनेट पर गदर मचाती हुईं नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
पलक तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में पलक ब्लेजर और जींस में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक स्ट्रिप्स हील्स पेयर की हुईं हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप, गलौसी लिप्स और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। खूबसूरत लुक को कैरी करते हुए हसीना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बीते कुछ दिनों पहले ही तिवारी की डेब्यू फिल्म फिल्म 'रोजी' का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर में पलक काफी गुस्सैल अंदाज में नजर आई थीं। फिल्म में उनके अलावा विवेक ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा ने किया है।

: suman prajapati

Shweta TiwaridaughterpalaksharesphotosTV Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTV Celebrity Hindi News

loading...