main page

सैफ के लाडले इब्राहिम को नहीं 2 साल से इस एक्टर को डेट कर रही हैं पलक तिवारी, मां श्वेता को भी पसंद है रिश्ता!

Updated 24 June, 2022 10:21:10 AM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी टेलीवर्ड की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। पलक तिवा ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि पलक, सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं क्योंकि दोनों को कई बार रेस्टोरेंट में साथ में डिनर या लंच पर जाते हुए देखा गया है। उनके डेटिंग की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल गईं। इन सबके बीच अब पलक का नाम एक और एक

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी टेलीवर्ड की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। पलक तिवा ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि पलक, सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं क्योंकि दोनों को कई बार रेस्टोरेंट में साथ में डिनर या लंच पर जाते हुए देखा गया है।

Bollywood Tadka

उनके डेटिंग की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल गईं। लेकिन बाद में पलक ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं।

Bollywood Tadka

इन सबके बीच अब पलक का नाम एक और एक्टर के साथ जोड़ा जा रहा है। ये एक्टर और कोई नहीं फिल्म 'द आर्चीज' में दिखाई देने वाले वेदांग रैना है। 'द आर्चीज' वेदांग रैना की डेब्यू फिल्म है। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक पलक और वेदांग एक ही टैलेंट एजेंसी से हैं। दोनों टैलेंट एजेंसी द्वारा ऑर्गेनाइज किए गए एक पार्टी में मिले थे। वहां मिलने के बाद दोनों के बीच बॉन्ड बना और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।  पलक और वेदांग एक-दूसरे को दो साल से ज्यादा समय से देख रहे हैं।

Bollywood Tadka

खबर यह भी है कि पलक की मां और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी उनकी पसंद से बेहद खुश हैं। दोनों फिलहाल अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर कॉन्सनट्रेट करना चाहते हैं और इसलिए वे अपने रिश्ते को इतनी जल्दी पब्लिक नहीं करेंगे। इस बारे में अभी पलक की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो  पलक जल्द ही फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अरबाज खान और तनिषा मुखर्जी लीड रोल में हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा खबरें हैं कि सलमान की 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगी। वेदांग रैना की बात करें तो वह जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा हैं।


Shweta TiwaridaughterPalak TiwaridatingThe ArchiesactorVedang RainaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...